मुंडेर पर बैठ शराब पी रहा युवक कुएं में गिरा, मौत

Ujjain News - मुंडेर पर बैठ शराब पी रहा युवक कुएं में गिरा, मौत उज्जैन | मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहा युवक कुएं में गिर गया।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:40 AM IST
Ujjain News - mp news mound sleeping on the young man fell into the well death
मुंडेर पर बैठ शराब पी रहा युवक कुएं में गिरा, मौत

उज्जैन |
मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहा युवक कुएं में गिर गया। युवक की मौत हो गई है। इंदौरगेट क्षेत्र में पेट्रोल पंप के समीप उदासी के अड्‌डे के पास स्थित कुएं में शुक्रवार रात को एक युवक गिर गया। वह कुएं की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहा था इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से उसमें जा गिरा। घटना की सूचना के बाद देवासगेट पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं में युवक की तलाश शुरू कराई गई। रात 9 बजे की यह घटना बताई गई है। रात 10.30 बजे तक युवक का शव कुएं से नहीं निकाला जा सका। घटना स्थल के पास युवक की साइकिल भी खड़ी मिली। लोगों से पता चला कि वह मजदूर है और तोपखाना क्षेत्र में लोहे वाले के यहां काम करता था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

युवक के शव की पीएम रिपोर्ट आई, डूबने से मौत

उज्जैन |
मक्सीरोड सेंटपाल स्कूल मार्ग पर गुरुवार दोपहर को नाले में मिले बल्लू मालवीय निवासी गांधीनगर के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। युवक की डूबने से मौत होना बताई गई। सीएसपी करणसिंह रावत ने बताया फेफड़े में पानी जाने से मौत होना सामने आई है। युवक के परिजनों ने नाले में लाश मिलने के बाद हत्या की आशंका जताई थी। ससुराल वालों पर मौत का आरोप लगाया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मृत्यु कारण आने के बाद पुलिस ने कहा कि युवक शराब के नशे में था और संभवत: लघुशंका करने गया होगा और संतुलन बिगड़ने से नाले में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

आम खरीदने पर विवाद, ठेले वाले से की मारपीट

उज्जैन |
सिंधी कॉलोनी मार्ग पर आम खरीदने के दौरान विवाद होने पर फल वाले ने युवक से मारपीट की। महाकाल सिंधी कॉलोनी में रहने वाले जीतू जूनवाल ने माधवनगर थाने में शिकायत की। उसने थाने में पुलिस को शर्ट उतारकर चोट के निशान बताए। पुलिस को बताया कि वह आम खरीदने गया था, जहां भाव करने पर ठेले वाले से कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर उसने मारपीट की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

X
Ujjain News - mp news mound sleeping on the young man fell into the well death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना