विज्ञापन

नेशनल टेटे स्पर्धा: नॉर्मल खिलाड़ियों से भिड़ा शहर का बोना खिलाड़ी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:00 AM IST

Ujjain News - उज्जैन | इंदौर के खेल प्रशाल में आयोजित नेशनल टेबल टेनिस स्पर्धा में शहर के बोना खिलाड़ी हरेंद्र त्रिवेदी...

Ujjain News - mp news national tete tournament city sown by normal players
  • comment
उज्जैन | इंदौर के खेल प्रशाल में आयोजित नेशनल टेबल टेनिस स्पर्धा में शहर के बोना खिलाड़ी हरेंद्र त्रिवेदी मध्यप्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 12 फरवरी से आयोजित ऑल इंडिया 26 नेशनल मास्टर्स टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शामिल हरेंद्र नार्मल खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा करते हुए बुधवार को चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल राउंड में पहुंच गए हैं। गुरूवार से चैंपियनशिप में ओपन राउंड शुरू होंगे। हरेंद्र 2017 में कैनेडा में आयोजित अंतरराष्ट्रीय बोना टेबल टेनिस स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीत चुके हैं।

सद‌्भावना क्रिकेट ट्रॉफी पर नवदुर्गा इलेवन का कब्जा

रंगीला एकादश को 5 विकेट से हराया

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा क्षीरसागर स्टेडियम में आयोजित सद्भावना क्रिकेट टूर्नामेंट 2019 का फाइनल मैच में रंगीला एकादश को हराकर नवदुर्गा इलेवन ने ट्रॉफी पर कब्जा किया। रंगीला एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 52 रन बनाए। जवाब में नवदुर्गा इलेवन की टीम ने 5 विकेट खोकर 7.4 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर फाइनल जीत लिया। आयोजक छोटेलाल मंडलोई ने बताया विजेता टीम को पुरस्कार स्वरूप 51 हजार रुपए नगद राशि भेंट की गई। उपविजेता रंगीला इलेवन को 25 हजार और मैन ऑफ द सीरीज इलियास को 5 हजार रुपए नगद पुरस्कार दिया गया।

डिविजनल क्रिकेट अंडर-22 में रीवा काे 6 विकेट से हराया

उज्जैन | एमपीसीए द्वारा रीवा में आयोजित लिग टेस्ट मैच में उज्जैन ने रीवा को 6 विकेट से हराया। क्रिकेटर परमानंद स्मृति में आयोजित कूचबिहार ट्रॉफी में रीवा से मैच जीतकर उज्जैन डिविजन अब होशंगाबाद से अगला टेस्ट मैच खेलेगी। संभागीय क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सुरेंद्र काबरा ने बताया रीवा ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग की और पहली इनिंग में 373 रन बनाकर पारी समाप्त की। उज्जैन डिविजन के सभी खिलाड़ी पहली पारी में 300 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। दूसरी इनिंग में बॉलर ईशान पटेल की शानदार गेंदबाजी की मदद से उज्जैन ने रीवा को 82 रन पर ऑल आउट कर दिया। उज्जैन के सामने मैच जीतने के लिए 145 रन का टारगेट था जिसे टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

X
Ujjain News - mp news national tete tournament city sown by normal players
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें