बगीचे में बालक की मौत पर गुस्साए परिजन लोग बोले- छोटे कर्मचारियों पर कार्रवाई कर दबा रहे मामला

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:35 AM IST

Ujjain News - जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग लेकर पहुंचे रहवासी व बालक के परिजन। महापौर ने कहा-जिम्मेदारों पर नियमानुसार...

Ujjain News - mp news on the death of the child in the garden angry people said
जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग लेकर पहुंचे रहवासी व बालक के परिजन।

महापौर ने कहा-जिम्मेदारों पर नियमानुसार कार्रवाई कर रहे हैं, व्यवस्थाएं भी सुधारने में लगे हैं

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

दशहरा मैदान के बगीचे में 11 साल के आकाश की मौत के 18 दिन बाद भी परिजनों के आंसू नहीं सूखे हैं। वे गुरुवार को महापौर निवास पर पहुंच गए। उन्होंने कहा-जिले के प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने उसी दिन कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। इसके बावजूद अब तक जिम्मेदारों को बचाया जा रहा है। उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि नगर निगम की लापरवाही से बच्चे की जान चली गई और अधिकारी छोटे-छोटे कर्मचारियों पर कार्रवाई कर मामले को दबाने में लगे हैं। आकाश के पिता सुनीलसिंह ने कहा-क्या अधिकारियों की संवेदनशीलता खत्म हो गई है। क्या आकाश की जगह अधिकारियों या नेता का बेटा-बेटी होते तो भी निगम यही कार्रवाई करता। अब आप ही हमें न्याय दिलवाएं। महापौर मीना जोनवाल ने उन्हें समझाया कि अधिकारियों पर नियमानुसार ही कार्रवाई की जा रही है। मामला दबाने का कोई प्रयास नहीं हो रहा है। जो भी जिम्मेदार होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। मामले में दो कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी हैं। दो को निलंबित किया है। इसके अलावा उद्यान प्रभारी को भी हटा दिया है।

X
Ujjain News - mp news on the death of the child in the garden angry people said
COMMENT