ट्रांसफर स्टेशन से लाेग बीमार, भस्मक न लगाएं

Ujjain News - एमआर-5 के रहवासियों ने ट्रांसफर स्टेशन हटाने और यहां जानवरों को जलाने के लिए भस्मक यंत्र लगाने के प्रस्ताव को...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
Ujjain News - mp news people ill from the transfer station do not incinerate
एमआर-5 के रहवासियों ने ट्रांसफर स्टेशन हटाने और यहां जानवरों को जलाने के लिए भस्मक यंत्र लगाने के प्रस्ताव को निरस्त करने की मांग की। रहवासियों का कहना है पहले ही ट्रेचिंग ग्राउंड और ट्रांसफर स्टेशन की बदबू और धुएं से रहवासी परेशान हो रहे हैं। ऐसे में मृत मवेशियों को जलाने का भस्मक यंत्र लगा दिया तो इसके दुष्परिणाम होंगे। रहवासी नगर निगम आयुक्त से मिलने पहुंचे। उन्होंने विधायक पारस जैन से भी मुलाकात की।

रहवासियों ने कहा नगर निगम ने एमआर-5 पर ट्रेचिंग ग्राउंड बना रखा है। इसके आसपास रहवासी क्षेत्र है। ट्रेचिंग ग्राउंड की बदबू व धुएं से आसपास की कॉलोनी रतन एवेन्यू, तिरुपति गोल्ड, कस्तूरी बाग, खंडेलवाल नगर, रतन गोल्ड कॉलोनी, तिरुपति एवेन्यू, तिरुपति सैफरान कॉलोनी, गुलमर्ग कॉलोनी, शीतल पैलेस, प्रेम एवेन्यू के रहवासी बीमार रहते हैं। अब नगर निगम यहां मृत मवेशियों को जलाने के लिए भस्मक यंत्र लगाने जा रहा है। जिससे बीमारी फैलने का खतरा और बढ़ गया है। रहवासियों ने कहा ट्रेचिंग ग्राउंड कहीं दूसरी जगह स्थानांतरित किया जाए, जिससे रहवासी बीमारियों की चपेट में आने से बच सकें। ऐसा नहीं होने पर किसी भी दिन बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने नगर निगम से आग्रह किया कि मृत मवेशियों को जलाने का जो यंत्र लगाया जा रहा है, उसे निरस्त किया जाए।

X
Ujjain News - mp news people ill from the transfer station do not incinerate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना