• Hindi News
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain News mp news police procession of miscreants carrying out extortion sit ups

रंगदारी करने वाले बदमाशों का पुलिस ने जुलूस निकाला, उठक-बैठक लगवाई

Ujjain News - महाकाल और चिमनगंज मंडी पुलिस ने क्षेत्र के आदतन अपराधियों का बुधवार को जुलूस निकाला है। दोनों ही बदमाशों ने...

Feb 27, 2020, 09:41 AM IST

महाकाल और चिमनगंज मंडी पुलिस ने क्षेत्र के आदतन अपराधियों का बुधवार को जुलूस निकाला है। दोनों ही बदमाशों ने पिछले दिनों अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों से रंगदारी के रुपए मांगे थे। इनकार करने पर बदमाशों ने वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी थी। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर बुधवार को क्षेत्र में जुलूस निकाला।

चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया शनिवार रात को क्षेत्र के आदतन बदमाश अर्जुन मालवीय ने अंकपात मार्ग स्थित पटेल नगर में रहने वाले यश थानी से रंगदारी करते हुए शराब पीने के लिए 500 रुपए की मांग की थी। यश ने रुपए देने से इनकार किया तो उसने यश की कार में तोड़फोड़ कर दी। यश की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मंगलवार को अर्जुन को गिरफ्तार किया। प्रभारी टीआई आरएस सोलंकी ने बताया अर्जुन पर चिमनगंज मंडी व जीवाजीगंज थाने में मारपीट और अवैध वसूली के पूर्व के भी प्रकरण दर्ज हैं।

महाकाल थाने के लिस्टेड बदमाश की रंगदारी निकाली

इधर महाकाल थाना क्षेत्र में पुलिस ने अकबर पिता अब्दुल हमीद का तोपखाना क्षेत्र में जुलूस निकाला। अकबर ने चार दिन पहले लोहे के पूल क्षेत्र में ऑटो चालक से रंगदारी करते हुए रुपए मांगे थे। इनकार करने पर उसने ऑटो के कांच में तोड़फोड़ कर दी थी। टीआई प्रकाश वास्कले ने बताया अकबर महाकाल थाने का लिस्टेड बदमाश है उसके खिलाफ मारपीट और हत्या के प्रयास सहित रंगदारी के प्रकरण पंजीबद्ध है।

जुलूस के दौरान आदतन बदमाश अर्जुन से पुलिस ने बैठक भी लगवाई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना