पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Ujjain News Mp News Rajasthan Pilgrims Returning From Omkareshwar Were Returning After Vehicle Failed Due To Steering Failure Woman Killed Seven Injured

ओंकारेश्वर से दर्शन कर लौट रहे थे राजस्थान के श्रद्धालु स्टेयरिंग फेल होने से वाहन पलटा, महिला की मौत, सात लोग घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ओंकारेश्वर से दर्शन कर लौट रहे राजस्थान के श्रद्धालुओं की पिकअप गाड़ी बुधवार सुबह पांच बजे देवासरोड पर स्टेयरिंग फेल होने से पलटी खा गई। हादसे में गंभीर घायल एक महिला की मौत हो गई। एक बालक समेत सात लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने गांववालों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया।

भीलवाड़ा राजस्थान के 12 लोग मंगलवार को ओंकारेश्वर दर्शन के लिए गए थे। वहां से शाम को रवाना होने के बाद देवास में रिश्तेदार के यहां मिलकर बुधवार सुबह पांच बजे रवाना हुए थे। देवासरोड रोड पर कड़छा फंटे के पास उनकी तेज रफ्तार गाड़ी पलटी खा गई। हादसे में 45 वर्षीय धापूबाई पति सोहनलाल की मौत हो गई। महिला का बेटा तारा 8 साल समेत गाड़ी में सवार डालीबाई पति रघु, पारसीबाई पति बाजू, रमा पिता बालू, माधुलाल, उमा और ड्राइवर रमेश घायल हो गए। पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। नरवर थाना टीआई हेमसिंह वर्मा ने बताया पिकअप वाहन के घायल ड्राइवर से बात की गई। उसने स्टेयरिंग फेल होने से हादसा होना बताया। वाहन जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने का केस दर्ज किया है। जब्त किए गए वाहन की भी पुलिस की मैकेनिकल शाखा से जांच कराई जाएगी। यह भी सामने आया है कि गाड़ी की स्पीड काफी अधिक थी। इसी कारण वह उसे नियंत्रित नहीं कर पाया और कड़छा फंटे के समीप संतुलन बिगड़ने से हादसा हुआ।

घायलों को निकाल, क्रेन की मदद से हटवाई गाड़ी

सुबह 5 बजे राजस्थान के श्रद्धालुओं के साथ हुए हादसे के बाद कड़छा मार्ग के ग्रामीण मदद को पहंुच गए। उन्होंने ही घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। पुलिस भी पहंुच गई थी, जिसने तत्काल जेसीबी बुलवाई और दुर्घटना ग्रस्त पिकअप वाहन को मार्ग से हटवाया। हादसे के दौरान आवागमन भी कुछ देर बाधित रहा।

अस्पताल में घायल बालक व महिला।

खबरें और भी हैं...