पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Ujjain News Mp News The Devotee Who Came To Indore On Ticket Id Of Another From Hyderabad While Returning Caught The Real Passenger At The Airport

हैदराबाद से दूसरे के टिकट-आईडी पर इंदौर आया श्रद्धालु लौटते वक्त असली यात्री आ गया तो एयरपोर्ट पर पकड़ाया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हैदराबाद से एक ग्रुप के साथ उज्जैन दर्शन के लिए आया एक युवक फर्जी आईडी और दूसरे के टिकट के साथ इंदौर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। जिस युवक के नाम से टिकट हुआ था वह इंदौर नहीं आया तो पकड़ाया युवक उसके टिकट पर आ गया था। जाते वक्त टिकट वाला असली युवक भी इंदौर एयरपोर्ट पहुंच गया, जिससे इसका खुलासा हुआ और फिर मामला पुलिस को सौंपा गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार के अनुसार पकड़ाया आरोपी हंसराज भगत पिता रूपलाल निवासी बागम बाजार हैदराबाद है। मंगलवार को एयरपोर्ट के सिक्युरिटी विभाग के असिस्टेंट मैनेजर प्रतीक शर्मा ने बताया था कि हंसराज नामक व्यक्ति राजीव शर्मा नाम के यात्री के टिकट पर यात्रा करने के लिए एयरपोर्ट परिसर पहुंचा है। आधार कार्ड भी राजीव के नाम से था, जबकि असली राजीव कुमार भी कुछ देर बाद एयरपोर्ट पहुंचा। जब एक ही टिकट के दो यात्री अंदर आ गए तो पूछताछ में खुलासा हुआ।

दूसरे के टिकट और आईडी पर आए यात्री से जब्त दस्तावेज।

दर्शन करवाने वाला लाया था

हंसराज ने बताया हैदराबाद में एक श्रद्धालु वहां के लोगों कोे मुफ्त में देशभर के मंदिरों के दर्शन करवाने ले जाते हैं। उन्होंने हैदराबाद के 161 लोगों का उज्जैन यात्रा का टूर प्लान किया था। राजीव का जाना कैंसिल हुआ तो उसकी जगह हंसराज को राजी कर लिया। हंसराज हैदराबाद से राजीव बनकर तो आ गया। लेकिन लौटते वक्त तब पकड़ा गया, जब राजीव अन्य साधन से दर्शन करने उज्जैन गया और वहां से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचा।

खबरें और भी हैं...