झगड़ा कर मां को घर से भगाने के बाद शराबी बेटे ने फांसी लगाई

Ujjain News - झगड़ा कर मां को घर से भगाने के बाद शराबी बेटे ने फांसी लगाई उज्जैन | आनंदनगर में रहने वाले सतीश उर्फ बंटू ने...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:25 AM IST
Ujjain News - mp news the drunken son hanged after quarreling mother from house
झगड़ा कर मां को घर से भगाने के बाद शराबी बेटे ने फांसी लगाई

उज्जैन |
आनंदनगर में रहने वाले सतीश उर्फ बंटू ने मंगलवार को फांसी लगा ली। सुबह उसका मां मुन्नी बाई से झगड़ा हुआ था। उसने मां को घर से बाहर भगाने के बाद कमरे में फंदा लगा लिया। उसकी मां कुछ देर बाद वापस लौटी तो सतीश फंदे पर लटका मिला।

नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि युवक शराब पीने का आदी था और कोई काम नहीं करता था। उसके पिता सुबह उठकर मजदूरी पर चले गए। पुलिस ने उन्हें भी बेटे की मौत की सूचना देने के लिए खोजा व रिश्तेदारों को बुलवाकर बयान लेकर पोस्टमार्टम कराया।

बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर से पहले रेलवे कर्मचारी को भी लूटा था

उज्जैन | भैरवगढ़ मार्ग पर सिंहस्थ बायपास क्षेत्र में हरियाणा के ट्रक ड्राइवर कासिम खान पर चाकू से हमला कर 16 हजार रुपए लूटने वाले बदमाशों ने वारदात से पहले चिंतामन बायपास पर रेलवे कर्मचारी कासिब बैग निवासी गांधीनगर से भी 6 हजार रुपए की लूट की थी। महाकाल थाना पुलिस ने दोनों वारदात के बाद जितेन्द्र, गगन, अजय समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया राह चलते कुछ अन्य लोगों के साथ भी बदमाशों द्वारा लूट का पता चला है, पुष्टि के लिए सभी से पूछताछ जारी है।

टिफिन सेंटर संचालिका के घर से नौकर नकदी व जेवर ले गया

उज्जैन | ऋषिनगर में टिफिन व भोजनालय संचालित करने वाली पूजा किनसुख के यहां काम करने वाला नौकर सुरेश निवासी लालपुर नकदी व आभूषण चुराकर फरार हो गया। माधवनगर पुलिस को बताया नौकर मोबाइल, हाथ घड़ी, सोने की अंगूठी समेत 50 हजार रुपए चुरा ले गया। पुलिस ने बताया नौकर की तलाश की जा रही है।

X
Ujjain News - mp news the drunken son hanged after quarreling mother from house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना