• Hindi News
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain News mp news the government should run a campaign against the miscreants meet brothers

दुष्कर्मियों के खिलाफ सरकार मुहिम चलाए-मीत ब्रदर्स

Ujjain News - अपनी धुनों से लोगों को थिरकाने वाली संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स (हरमीत एवं मनमीत) भी देश में बढ़ रही दुष्कर्म की...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
Ujjain News - mp news the government should run a campaign against the miscreants meet brothers
अपनी धुनों से लोगों को थिरकाने वाली संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स (हरमीत एवं मनमीत) भी देश में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं से व्यथीत हैं। मीत ब्रदर्स का कहना है सरकार को सारे काम छोड़कर सबसे पहले केवल दुष्कर्मियों के लिए ही मुहिम चलाना चाहिए। अरब देशों की तरह सख्त कानून बनाया जाए, ताकि ऐसे कृत्य करने वाले अपराधियों के मन में खौफ पैदा हो सके।मंगलवार शाम इंदौर-उज्जैन फोरलेन स्थित होटल में निजी कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आए मीत ब्रदर्स ने कहा हमारे एजुकेशन सिस्टम में बड़ी खामी है। विद्यार्थियों को एक घंटा आध्यात्मिक अभ्यास कराने के साथ यह भी सिखाया जाना चाहिए कि वे कैसे बर्ताव करें। मूल रूप से ग्वालियर के रहने वाले दोनों भाइयों ने कहा 16 जनवरी को उनका एक गाना एक डायमंड का हार रिलीज होगा।

पुराने गानों के री-क्रिएशन का यह साल आखिरी

बेबी डॉल मैं सोने दी... चिटिट्यां कलाइयां..., हाई हील्स दी नच्चे..., छम छम छम..., मैं तेरा बॉयफ्रेंड... जैसे तमाम सुपरहिट गीतों में संगीत देने वाले मीत ब्रदर्स का मानना है कि पुराने गीतों के री-क्रिएशन का यह लगभग आखिरी साल है क्योंकि हर म्यूजिक का एक दौर आता है। इस साल के आखिरी तक इसमें कमी आ जाएगी। अब सोशल मीडिया, यू-ट्यूब का दौर है। पूरी दुनिया एक ग्लोबल घर बन चुकी है, म्यूजिक भी इससे अछूता नहीं रहा।

महाकाल मंदिर की स्वच्छता की भी तारीफ की

इंदौर से सड़क मार्ग द्वारा उज्जैन पहुंचे मीत ब्रदर्स ने मंगलवार शाम महाकाल मंदिर जाकर दर्शन किए। उन्होंने बताया कि उज्जैन की स्वच्छता ने इस बार खासतौर पर उनका ध्यान खींचा। दो-तीन साल पहले जब यहां आए थे तो कुछ आैर नजारा था लेकिन अब यहां इंदौर से भी बेहतर साफ-सफाई दिखी। महाकाल मंदिर में भी स्वच्छता की तारीफ करते हुए कहा यहां के लोग बड़े प्यारे हैं आैर बेहद सम्मान के साथ मिलते हैं।

संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स।

X
Ujjain News - mp news the government should run a campaign against the miscreants meet brothers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना