• Hindi News
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain News mp news the miscreant quarreled with a friend and stabbed him and then consumed the poison death

बदमाश ने दोस्त से झगड़ाकर चाकू मारा फिर खुद जहर खाया, मौत

Ujjain News - महाकाल थाना के निगरानी बदमाश गणेश गोस्वामी निवासी चिंतामन जवासिया ने नरवर में दोस्त के घर जाकर उस पर चाकू से हमला...

Dec 04, 2019, 10:57 AM IST
महाकाल थाना के निगरानी बदमाश गणेश गोस्वामी निवासी चिंतामन जवासिया ने नरवर में दोस्त के घर जाकर उस पर चाकू से हमला किया फिर खुद जहर खा लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिछले महीने ही उसकी संभागायुक्त के यहां से जिलाबदर भी निरस्त हुई थी।

गणेश नरवर के खजूरिया रहवारी में रहने वाले दोस्त शुभम बैरागी से सोमवार रात मिलने गया था। उसे घर से बाहर बुलवाकर इस बात पर झगड़ा किया कि नानाखेड़ा बुलवाया था, मुझसे मिलने क्यों नहीं आया? शुभम ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन गणेश ने चाकू निकाल लिया। शुभम के हाथ पर चाकू लगा, जिसके बाद युवक के परिजन आए व उसे बचाया। घायल को लेकर अस्पताल चले गए। कुछ देर बाद गणेश दोबारा से शुभम के घर पहुंचा व दरवाजे पर लात मारने लगा। इस दौरान घर में शुभम की मां थी। उन्होंने फोन लगाकर इसकी सूचना पुलिस को दी। नरवर थाना एसआई विक्रमसिंह चौहान ने बताया मौके पर पहुंचे, तब युवक बेसुध होकर गिरा था, जिसे माधवनगर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गणेश के महाकाल थाने में लूट, हत्या के प्रयास समेत सात केस दर्ज थे। दस दिन पहले नानाखेड़ा थाने में भी वसूली को लेकर केस दर्ज हुआ था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना