चार लाख रुपए के डोडा चूरा के साथ वीडियो कोच बस में बैठने की तैयारी में थी ननद-भाभी, गिरफ्तार

Ujjain News - महिलाएं मंदसौर के सीतामऊ से डोडा चूरा लेकर चली थी, बोली- गुजरात भिजवाना था दोनों के पास से 81 किलो डोडा चूरा...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:00 AM IST
Ujjain News - mp news the video coach was ready to sit in the bus with a four rupee doda shabra nand bhabhi arrested
महिलाएं मंदसौर के सीतामऊ से डोडा चूरा लेकर चली थी, बोली- गुजरात भिजवाना था

दोनों के पास से 81 किलो डोडा चूरा जब्त किया

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

मंदसौर के सीतामऊ से डोडा चूरा बोरों में लेकर दो महिलाएं उज्जैन आ गई। डोडा चूरा लेकर वे गुजरात जाने की फिराक में थी कि इसी दौरान पुलिस के चंगुल में आ गई। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवासगेट बस स्टैंड क्षेत्र में पुलिस ने रविवार को दो महिला तस्करों को गिरफ्तार कर 4 लाख रुपए का डोडा चूरा जब्त किया। दोनों महिलाएं ननद और भाभी हैं और मंदसौर के सीतामऊ की रहने वाली हैं। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। दो युवकों के नाम भी तस्करी में सामने आए हैं। पुलिस ने मंदसौर के सीतामऊ में रहने वाली पारीबाई 35 साल मेघनगर और सुशीला 30 साल निवासी सीतामऊ के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। दोनों के पास से 81 किलो डोडा चूरा जब्त हुआ। पूछताछ करने पर दोनों महिलाओं ने बताया मंदसौर के विक्रम और रमेश नामक युवकों ने उक्त डोडा चूरा दिया था। बोले थे कि गुजरात में संबंधित व्यक्ति इसे लेने आ जाएंगे। उक्त काम के दोनों को एक-एक हजार रुपए दिए थे। पुलिस ने बताया दोनों महिलाएं फिलहाल उक्त युवकों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही हैं। दोनों को महिला थाना भिजवाया है। एक महिला के साथ छह माह का उसका बच्चा भी है। पुलिस ने बताया उक्त महिलाएं रात में ही उज्जैन पहुंच गई थी और वीडियो कोच बस से गुजरात चली जाती लेकिन संदेह होने पर उनके पास रखे बोरे को खुलवाया तो वे पकड़ी गई। पूछताछ के बाद तस्करी के बारे में पता चलेगा। दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। तस्करों के नाम सामने अाने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

X
Ujjain News - mp news the video coach was ready to sit in the bus with a four rupee doda shabra nand bhabhi arrested
COMMENT