रात में नशा कर निकले, युवक को चाकू मारा ऑटो रिक्शा शोरूम में तोड़फोड़

Ujjain News - उज्जैन | रात में शराब पार्टी के बाद बदमाशों के उत्पात मचाया। बागपुरा में मंदिर के पास खड़े युवक पर चाकू से हमला कर...

Dec 04, 2019, 10:56 AM IST
Ujjain News - mp news the youth got stabbed in the night stabbed the young man in an auto rickshaw showroom
उज्जैन | रात में शराब पार्टी के बाद बदमाशों के उत्पात मचाया। बागपुरा में मंदिर के पास खड़े युवक पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। यहां लोग बदमाशों के पीछे दौड़े तो वे बाइक से फरार हो गए। इसके बाद इंदिरानगर मार्ग स्थित आॅटो रिक्शा शोरूम का दरवाजा खुला देख उसमें घुस गए। यहां कर्मचारी को पीटा व शोरूम में तोड़फोड़ की। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो आरोपी बाइक छोड़कर भाग गए। बाद में घेराबंदी कर पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया।

उत्पात मचाने वालों में मयंक मेहर, मोहित सिसौदिया, दिलीप उर्फ पंडा व राहुल सिसौदिया निवासी बागपुरा के नाम सामने आए है। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात में उक्त युवकों ने साथियों के साथ शराब पार्टी की। बागपुरा में संत बालीनाथ मंदिर के समीप खड़े सोनू बैतवाल पर चाकू से हमला करने के बाद इंदिरानगर क्षेत्र में स्थित इंदिरा मोटर्स शोरूम पर तोड़फोड़ की। वहीं माधवनगर थाने में हत्या के प्रयास की धारा में रिपोर्ट लिखी गई है। एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया तोड़फोड़ की घटना के बाद पुलिस ने तीन बाइक जब्त करते हुए बदमाशों के कुछ साथियों को हिरासत में भी ले लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनका जुलूस निकालेगी।

शोरूम में बिखरे पड़े दरवाजे के कांच।

X
Ujjain News - mp news the youth got stabbed in the night stabbed the young man in an auto rickshaw showroom
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना