उज्जैन | लोकसभा चुनाव को लेकर संसदीय क्षेत्र की दो

Ujjain News - उज्जैन | लोकसभा चुनाव को लेकर संसदीय क्षेत्र की दो विधानसभाओं में कांग्रेस के दो कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:25 AM IST
Ujjain News - mp news ujjain parliamentary constituencies two for lok sabha elections
उज्जैन | लोकसभा चुनाव को लेकर संसदीय क्षेत्र की दो विधानसभाओं में कांग्रेस के दो कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को हुए।

नागदा-खाचरौद के सम्मेलन में जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा उज्जैन-आलोट संसदीय सीट से बाबूलाल मालवीय नहीं राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं। आपके बीच के स्थानीय प्रत्याशी के लिए ईमानदारी से काम करो नहीं तो खामियाजा भुगतना पड़ेगा, इंदौर के नेता आएंगे और भैया-भैया कहलवाएंगे, तक ठीक रहेगा क्या या अपने बीच के सहज व सरल तथा स्थानीय उम्मीदवार। विधायकों को विधानसभा से जीत दिलवाने का जिम्मा दिया गया। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कमल पटेल ने बताया सम्मेलन में कांग्रेस नेताओं को पार्टी के लिए ईमानदारी से काम करने व एकजुटता की शपथ दिलवाई गई। आलोट में मंडलम सेक्टर और बूथ सेक्टर की मीटिंग भी हुई। जिसमें बूथ जीत का संकल्प लिया।

बारिश के कारण डेढ़ घंटे रोका

भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन

उज्जैन | लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दीनदयाल मंडल द्वारा मंगलवार को हरिओम विहार कॉलोनी के गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था। कार्यकर्ताओं को शाम 7 बजे का समय दिया था। कार्यक्रम शुरू होने से पहले बारिश शुरू हो गई, ऐसे में सम्मेलन तय समय पर शुरू नहीं हो पाया।

भाजपा के नेता बारिश रुकने का इंतजार करते रहे। मंडल अध्यक्ष हेमंत सेन ने बताया भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया की मौजूदगी में मंडल का कार्यकर्ता सम्मेलन कॉलोनी के गार्डन में रखा था। बारिश की वजह से सम्मेलन डेढ़ घंटे रोकना पड़ा। बिजली भी बंद हो गई थी। इसके बाद एक कमरे में सम्मेलन करना पड़ा। भाजपा के मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना ने बताया लोकसभा चुनाव को लेकर मंडल स्तर पर सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं। मंगलवार को हरिओम विहार कॉलोनी में दीनदयाल मंडल का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया।

X
Ujjain News - mp news ujjain parliamentary constituencies two for lok sabha elections
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना