अंडर-19 क्रिकेट में उज्जैन के परीक्षित की दूसरी रैंक

Ujjain News - उज्जैन के परीक्षित पाटीदार ने बड़ौदा की अंडर-19 क्रिकेट टेस्ट कुंज बिहारी ट्रॉफी खेलते हुए सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑल...

Dec 04, 2019, 10:55 AM IST
Ujjain News - mp news ujjain39s parikshit39s second rank in under 19 cricket
उज्जैन के परीक्षित पाटीदार ने बड़ौदा की अंडर-19 क्रिकेट टेस्ट कुंज बिहारी ट्रॉफी खेलते हुए सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑल ओवर इंडिया में दूसरी रैंक हासिल कर ली है। इस उपलब्धि के साथ परीक्षित का भारतीय टीम में शामिल होने का चांस बढ़ गया है क्योकि परीक्षित बेट्समैन के साथ अच्छे बॉलर भी हैं। बीसीसीआई द्वारा आयोजित राष्ट्रीय टूर्नामेंट कुंज बिहारी टेस्ट में त्रिपुरा और उड़ीसा के खिलाफ खेलते हुए परीक्षित ने सर्वाधिक रन बनाए। त्रिपुरा के खिलाफ 114 और उड़ीसा के खिलाफ 273 रन बनाकर अंकों के आधार पर बीसीसीआई द्वारा जारी ताजा रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज हुए। परीक्षित ने लेग साइड में 71 प्रतिशत और ऑफ साइड में 29 प्रतिशत रन बटोरें। परीक्षित मूल रूप से उज्जैन की तराना तहसील के रहने वाले हैं वे दो साल पहले तक उज्जैन के माधव कॉलेज में प्रैक्टिस करते थे। दो साल पहले बड़ौदा की टीम ने चयन कर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था।

जनसुनवाई : पेट्राेल पंप पर वाहनाें से दुर्घटना का अंदेशा

उज्जैन |
मकोडिया आम के रहवासियों ने मंगलवार काे जनसुनवाई में शिकायती अावेदन दिया। लिखा मकोडिया आम पेट्रोल पंप से सड़क के आमने-सामने ट्रक, बस और मेटाडोर सहित भारी वाहन खड़े हाे रहे हैं, जिससे जाम की स्थिति के अलावा दुर्घटनाएं भी हाे रही हैं। लोगों का पैदल सड़क पार करना दूभर हो गया है। अपर कलेक्टर क्षितिज सिंघल व बिदिशा मुखर्जी ने अधीनस्थाें काे समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए। अब्दालपुरा निवासी तारा बाई ने शिकायत की कि उनके द्वारा कच्चे मकान को पक्का बनानें के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक किश्त पिछले वर्ष प्राप्त हो गई थी लेकिन दूसरी किश्त अभी तक उन्हें प्राप्त नहीं हो पाई हैं। एेसे में ठेकेदार ने निर्माण रोक दिया हैं।

X
Ujjain News - mp news ujjain39s parikshit39s second rank in under 19 cricket
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना