पानी की टंकियां महंगी खरीदी थी, डामोर पर प्राथमिकी दर्ज

Ujjain News - सिंहस्थ में पीएचई के मुख्य अभियंता थे डामोर अब रतलाम सांसद बने भास्कर संवाददाता | उज्जैन सिंहस्थ के लिए एक...

Dec 04, 2019, 10:57 AM IST
Ujjain News - mp news water tanks were expensive fir lodged at damor
सिंहस्थ में पीएचई के मुख्य अभियंता थे डामोर

अब रतलाम सांसद बने

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

सिंहस्थ के लिए एक ही फर्म को दो बार टेंडर देकर 12.50 करोड़ रुपए की पानी की टंकी खरीदी घोटाले की शिकायत में ईओडब्ल्यू ने पीएचई के तत्कालीन मुख्य अभियंता व वर्तमान में रतलाम के भाजपा सांसद जीएस डामोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। डामोर पर आरोप है कि उन्होंने बाजार मूल्य से कई गुना अधिक कीमत की टंकियां एक ही फर्म से खरीदी थी। जिसमें प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद अब घोटाले से जुड़े विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जाएगी।

डामोर सिंहस्थ-2016 के दौरान उज्जैन पीएचई में मुख्य अभियंता रहे। इस दौरान उन्होंने इंदौर की पारस कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड फर्म को एक महीने में दो बार पानी की टंकियों का टेंडर दिया था। एसपी आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ईकाई राजेश रघुवंशी ने बताया डामोर द्वारा 5 हजार लीटर पानी की टंकी 40 हजार और 37 हजार रुपए में खरीदी।

इसके अलावा 2 हजार लीटर की टंकी 15 हजार और 16 हजार रुपए में खरीदी थी। बताया जा रहा है कि उक्त टंकी बाजार मूल्य से काफी महंगी थी। इंदौर निवासी ठेकेदार जुबेर खान की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है। अब शिकायत की सत्यता पता करने के लिए भौतिक सत्यापन व साक्ष्य एकत्रीकरण के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए ईओडब्ल्यू ने टीम का गठन किया है।

X
Ujjain News - mp news water tanks were expensive fir lodged at damor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना