बजट में मिल सकेंगे मकान

Ujjain News - उज्जैन | आशियाने की तलाश कर रहे शहरवासियों के लिए दैनिक भास्कर एवं गिरीराज रतन कॉलोनी आवास मेले का आयोजन करने जा...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
Ujjain News - mp news will be able to get houses in budget
उज्जैन | आशियाने की तलाश कर रहे शहरवासियों के लिए दैनिक भास्कर एवं गिरीराज रतन कॉलोनी आवास मेले का आयोजन करने जा रही है। शुक्रवार से प्रारंभ हो रहे तीन दिवसीय आवास मेले में ग्राहकों के लिए विजिट के साथ-साथ मनोरंजन की भी व्यवस्था रखी है। आवास मेले में शहरवासियों को अपने सपनों का आशियाना खरीदने का सुनहरा अवसर मिलेगा। तराना-कानीपुरा बायपास (सेंटपॉल स्कूल मार्ग) पर स्थित गिरीराज रतन में 17 से 19 जनवरी तक चलने वाले इस अावास मेले में विभिन्न साइज में प्लॉट एवं मकान उपलब्ध हैं। गिरीराज रतन कॉलोनी सर्वसुविधायुक्त होने के साथ पूर्णत: वैध है जो शहरवासियों के साथ शाजापुर, तराना, मक्सी, नागदा आिद आसपास के क्षेत्रवासियों के लिए भी उपयुक्त है। यहां बजट में मकान एवं प्लॉट उपलब्ध है।

भास्कर एवं गिरीराज रतन का आवास मेला कल से

मनोरंजन की भी व्यवस्थाएं

आवास मेले में जहां एक ओर बच्चों के लिए झूले, मिक्कीमाउस, घुड़सवारी, टेटू बनवाने की सुविधा उपलब्ध रहेगी वहीं महिलाओं के लिए मेहंदी बनवाने हेतु एक्सपर्ट भी उपलब्ध रहेंगे। तीन दिनों तक विजिट करने आने वालों के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था भी रहेगी।

सुविधाएं : कॉलोनी में खेल मैदान, अंडर ग्राउंड जल निकासी, चौड़ी सड़कें, लाइट, वास्तु अाधारित प्लान के साथ फाइनेंस सुविधा भी है।

X
Ujjain News - mp news will be able to get houses in budget
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना