महिलाएं बोली- आपने पतियों को लौटा दिया, हम चौका-चूल्हा छोड़कर आए हैं, पानी दें

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:35 AM IST

Ujjain News - महापौर निवास पर महापौर से चर्चा करती नाकोड़ा धाम की महिलाएं। भास्कर संवाददाता | उज्जैन कॉलोनी की समस्याएं लेकर...

Ujjain News - mp news women quote you have returned the husbands we have left chauka stove and have come give water
महापौर निवास पर महापौर से चर्चा करती नाकोड़ा धाम की महिलाएं।

भास्कर संवाददाता | उज्जैन

कॉलोनी की समस्याएं लेकर हमारे पति भी आपके पास आए थे लेकिन उन्हें भरोसा देकर लौटा दिया। एक भी समस्या का निराकरण नहीं हो पाया। यही कारण है कि अब हमें घरेलू काम छोड़कर आपसे मिलने आना पड़ा है। गुरुवार को महापौर निवास पर पहुंची महिलाओं ने यह बात कही। वे देवास रोड स्थित नाकोड़ा धाम कॉलोनी से आई थी।

महापौर निवास पर उन्होंने महापौर मीना जोनवाल से मुलाकात की। उन्होंने कहा-हमारी कॉलोनी में पानी की विकट समस्या रहती है। हर साल गर्मी में हमें जलसंकट से रूबरू होना पड़ता है। कॉलोनी में पर्याप्त पानी नहीं होने से बोरिंग भी सूख गए हैं। नाकोड़ा धाम ग्राम पंचायत लालपुर के तहत आता था लेकिन अब इसे हैंडओवर कर दिया है। ऐसे में पीएचई की पाइप लाइन से पानी दिया जाना चाहिए। पाइप लाइन से पीएचई का पानी नहीं मिलने से रहवासियों को दो-तीन किलोमीटर दूर से पानी लाना पड़ रहा है। इसके अलावा स्ट्रीट लाइट और ड्रेनेज की भी समस्या है। कॉलोनी की सड़क, मुख्य गेट पर सीमेंट कांक्रीट का ड्रेनेज गड्ढे के ऊपर ही बने रोड के कारण धंस गया है। जिसके कारण बारिश में दुर्घटना होने की आशंका बनी हुई है। कॉलोनी में स्ट्रीट लाइट की पर्याप्त व्यवस्था भी नहीं है। जिससे घरों में चोरी होने की वारदातें हो चुकी हैं। महापौर ने कहा-पहले कॉलोनी के हैंडओवर के संबंध में चर्चा करेंगेै। इसके बाद पीएचई की पाइप लाइन के संबंध में अधिकारियों को निर्देश देंगे।

X
Ujjain News - mp news women quote you have returned the husbands we have left chauka stove and have come give water
COMMENT