• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ujjain
  • Ujjain त्रिवेणी विहार में 29 प्लाॅट की लॉटरी में एक ही व्यक्ति के दो प्लॉट खुले, एक बुकिंग निरस्त
विज्ञापन

त्रिवेणी विहार में 29 प्लाॅट की लॉटरी में एक ही व्यक्ति के दो प्लॉट खुले, एक बुकिंग निरस्त

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 05:40 AM IST

Ujjain News - यूडीए की आवासीय योजना त्रिवेणी विहार में 29 प्लॉट की लॉटरी मंगलवार को प्राधिकरण परिसर में की गई। जिसमें 21 लोगों को...

Ujjain - त्रिवेणी विहार में 29 प्लाॅट की लॉटरी में एक ही व्यक्ति के दो प्लॉट खुले, एक बुकिंग निरस्त
  • comment
यूडीए की आवासीय योजना त्रिवेणी विहार में 29 प्लॉट की लॉटरी मंगलवार को प्राधिकरण परिसर में की गई। जिसमें 21 लोगों को प्लॉट के पंजीयन कंफर्म किया गए। एक परिवार के लोगों ने दो-दो फार्म जमा किए थे। जिनके एक-एक फार्म निरस्त किए गए हैं। 29 प्लॉट के लिए 357 फार्म जमा हुए थे। जिसमें सबसे ज्यादा प्लॉट नंबर 5/3 के लिए 69, प्लॉट 5/2 के लिए 42 व प्लॉट 5/1 के लिए 49 लोगों ने फार्म जमा किए थे। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के दो प्लॉट के लिए कोई फार्म नहीं आए, यह तीसरी विज्ञप्ति थी। अब उक्त प्लॉट को अनारक्षित किया जाएगा। जिसके बाद किसी भी वर्ग का व्यक्ति ये प्लॉट ले सकेगा। यूडीए के संपदा अधिकारी जयदीप शर्मा ने बताया 29 प्लॉट में 21 के पंजीयन कंफर्म किए हैं। बाकी 8 प्लॉट की बुकिंग फिर की जाएगी। शर्तों के अनुसार एक परिवार का एक ही सदस्य प्लॉट ले सकता है। दो फार्म आने पर एक को वापस लेना होता है। बी-13/12 अनारक्षित प्लॉट के लिए ममता व उनके पति शैलेंद्र सिंह डोडिया ने फार्म जमा किए थे। एक ही परिवार से दो नाम होने से पति शैलेंद्र सिंह ने नाम वापस लिया। प्लॉट बी-13/13 के लिए ममता पति शैलेंद्र सिंह व पति शैलेंद्र सिंह ने फार्म जमा किए थे। जिसमें ममता ने नाम वापस लिया। बी-44/10 के लिए सुनीता पति केसरसिंह व केसर सिंह पिता आत्माराम ने फार्म जमा किए थे। जिसमें पति केसरसिंह ने नाम वापस लिया है। लॉटरी में रामेश्वर पटेल के दो प्लॉट खुले। प्राधिकरण पटेल को सूचना पत्र देकर पूछेगा कि वे कौन सा प्लॉट लेना चाहते हैं। दो में से एक प्लॉट की बुकिंग को निरस्त किया जाएगा। यूडीए चेयरमैन जगदीश अग्रवाल ने लॉटरी के दौरान कहा कि लोगों के घर का सपना पूरा हो सके, इसके लिए ज्यादा से ज्यादा अवसर प्रदान जाए। प्राधिकरण की योजनाओं में खाली पड़े प्लॉट भी लोगों को उपलब्ध करवाए जाएंगे। यूडीए सीईओ अभिषेक दुबे ने बताया त्रिवेणी विहार में लॉटरी के माध्यम से भूखंडों के पंजीयन कंफर्म किए हैं। अब शेष आरक्षित वर्ग के रिक्त भूखंडों का पंजीयन आवेदन आमंत्रित कर किया जाएगा।

कम्प्यूटर ऑपरेटर आज और कल सामूहिक अवकाश पर

उज्जैन | समस्त शासकीय/अर्धशासकीय विभागों/ निकायों में ऑपरेटरों का नियमित पद सृजित करने ठेकेदारी प्रथा समाप्त करने समान कार्य समान वेतन का लाभ देने शासकीय कैलेंडरों का शासकीय अवकाश का पारिश्रमिक नियमानुसार भुगतान करने, किसी भी कम्प्यूटर ऑपरेटर के विरूद्ध कोई शिकायत अथवा विभागीय कार्रवाई होने की स्थिति में संबधित ऑपरेटर को अपना पक्ष रखने के लिए पूर्ण अवसर देने, नवीन नियुक्तियों के समय पूर्व से कार्यरत कम्प्यूटर ऑपरेटर को ही प्राथमिकता देने एवं पीएफआई सुविधा प्रदाय करने हेतु मप्र शासन के समस्त भोगी, मस्टरकर्मी, कलेक्टर दर पर कार्यरत प्रदेश के कम्प्यूटर ऑपरेटर 12 व 13 सितंबर को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

X
Ujjain - त्रिवेणी विहार में 29 प्लाॅट की लॉटरी में एक ही व्यक्ति के दो प्लॉट खुले, एक बुकिंग निरस्त
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन