Hindi News »Madhya Pradesh »Vidisha» रेलवे ने स्टेशन रोड पर बंद दोनों रास्ते खोले

रेलवे ने स्टेशन रोड पर बंद दोनों रास्ते खोले

रेलवे प्रशासन ने स्टेशन रोड पर पिछले 4 साल से बंद अपने 2 रास्ते आम जनता के आवागमन के लिए खोल दिए हैं। गुरुवार शाम को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 04:15 AM IST

रेलवे प्रशासन ने स्टेशन रोड पर पिछले 4 साल से बंद अपने 2 रास्ते आम जनता के आवागमन के लिए खोल दिए हैं। गुरुवार शाम को रेलवे अधिकारियों ने पासपोर्ट सेवा केंद्र और आबकारी विभाग के पास से बंद किए गए दोनों रास्तों के गेट खोल दिए हैं।

रेलवे ने यहां अपने क्षेत्र में आवागमन के लिए एप्रोच रोड का निर्माण भी किया है। अब नगरपालिका को अपने क्षेत्र में एप्रोच रोड की मरम्मत करवाना है। इससे स्टेशन रोड पर लोगों को जाम की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। नो एंट्री खुलने के समय दोपहर 2 से 3 बजे के बीच जाम लगने की स्थिति में लोग अपने दो पहिया और चार पहिया वाहन रेलवे के माल गोदाम रोड से निकाल सकेंगे। अभी शहर के लोगों को रोजाना अस्पताल रोड से लेकर माधवगंज तक जाम का सामना करना पड़ता है। यहां से निकलने का कोई वैकल्पिक मार्ग भी नहीं था। अब रेलवे के दोनों रास्ते खुल जाने से लोगों का आवागमन आसान हो जाएगा।

इस संबंध में एडीआरएम भोपाल रणवीरसिंह राजपूत ने कहा कि विदिशा के लोगों की समस्या को देखते हुए रेलवे ने बंद पड़े अपने दोनों गेट खुलवाए हैं। यहां ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है।

खरी फाटक रोड से भी बंद गेट खोलने की मांग उठी

शहर के नागरिकों ने खरी फाटक रोड पर आरवीएनएल रोड पर लोहे का गेट लगाकर बंद किए गए रास्ते को भी खोलने की मांग रेलवे प्रशासन से की है। यदि यह गेट खुल जाता है तो लोग अपने वाहन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक एक के पास से सीधे खरी फाटक पर पहुंच सकेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Vidisha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×