Hindi News »Madhya Pradesh »Vidisha» करीला से लौटते वक्त हुए दो हादसे, 4 लोगों की मौत

करीला से लौटते वक्त हुए दो हादसे, 4 लोगों की मौत

बस स्टैंड पर हुए हादसे में मां-बेटी की मौत का कारण बनी बस, परिजनों को खोने के गम में डूबा पति। भास्कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:00 AM IST

करीला से लौटते वक्त हुए दो हादसे, 4 लोगों की मौत
बस स्टैंड पर हुए हादसे में मां-बेटी की मौत का कारण बनी बस, परिजनों को खोने के गम में डूबा पति।





भास्कर संवाददाता | विदिशा/सिरोंज

करीला से लौटे यात्रियों के साथ जिले में दो अलग-अलग हादसे हुए। दोनों हादसे में चार की मौत हुई। सिरोंज बस स्टैंड पर हुई मौत में मां-बेटी की मौत हो गई। वहीं पिता को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। वहीं दूसरे हादसा में नटेरन थाने के नया गोला पेट्रोल पंप के पास स्विफ्ट कार और ऑटो की टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो में सवार दो लोगों की मौत हो गई और 8 अन्य लोग जख्मी हो गए।

बस की टक्कर से मां-बेटी की मौत: शनिवार सुबह 5.30 बजे नया बस स्टैंड पर दर्दनाक हादसा हुआ। बस ने 22 वर्षीय महिला और उसकी डेढ़ साल की बेटी को टक्कर मार दी। मां-बेटी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर में रहने वाले 29 वर्षीय अमरसिंह कुर्मी प|ी पूजा 22 तथा डेढ़ साल की बेटी सविता के साथ करीला जानकी माता के दर्शन कर लौट रहे थे। अलसुबह 5.30 बजे सिरोंज बस स्टैंड पर तीनों चाय खड़े थे।

इसी दौरान पीछे से बस आई और पूजा और उसकी बेटी को टक्कर मार दी जिससे प|ी और बेटी की मौत हो गई।

निगेटिव न्यूज सेक्शन

कार की टक्कर से 2की मौत

करीला से औबेदुल्लागंज के आशापुरी गांव के 10 लोग ऑटो से लौट रहे थे। तब नटेरन थाने के नयागोला के पास स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। हादसे में आशापुरी निवासी 50 वर्षीय बद्री पुत्र करणसिंह राजपूत की मौत हो गई। वहीं नीमखेड़ा निवासी 40 वर्षीय रमेश पाल पुत्र काशीराम की विदिशा रेफर करते वक्त मौत हो गई। हादसे में चंदनसिंह, पवन परमार, चंद्रेश पुत्र जगदीश प्रसाद, कालूराम, बाबू परमार, चंद्रभान और अजय जख्मी हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Vidisha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×