--Advertisement--

यादव महासभा विदिशा के सदस्यों ने किया रक्तदान

Vidisha News - यादव महासभा विदिशा द्वारा आयोजित तीन दिवसीय रक्तदान शिविर में पठारी एवं ग्रामीण अंचलों से यादव महासभा के दर्जनभर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:40 AM IST
यादव महासभा विदिशा के सदस्यों ने किया रक्तदान
यादव महासभा विदिशा द्वारा आयोजित तीन दिवसीय रक्तदान शिविर में पठारी एवं ग्रामीण अंचलों से यादव महासभा के दर्जनभर सदस्यों ने विदिशा अस्पताल परिसर स्थित ब्लड बैंक में पहुंचकर निःशुल्क रक्त दान किया।

पठारी यादव महासभा के अध्यक्ष कमलेश यादव, ग्रामीण अध्यक्ष वीरेन्द्र यादव पटरा वालों के नेतृत्व में सभी सदस्यों ने रक्तदान किया। अध्यक्ष कमलेश यादव ने बताया कि रक्तदान करने के इस पुनीत कार्य मे समाज के युवाओं को आगे आकर पहल करने की जरूरत है।

उन्होंने समाज के युवाओं से आव्हान किया कि नशे का सेवन छोड़कर रक्तदान के कार्य में आगे आएं ताकि स्वयं के साथ समाज का उत्थान हो सके। यादव महासभा के अध्यक्ष शिवराज सिंह यादव ने बताया कि यह रक्तदान शिविर 27 फरवरी से 1 मार्च तक 3 दिन तक चलेगा। इस रक्तदान शिविर के माध्यम से अब समाज के गरीब तबके के व्यक्तियों को आपातकालीन स्थिति में निःशुल्क रक्त उपलब्ध हो सकेगा। इस रक्तदान शिविर में यादव महासभा ने समाज में जाग्रति फैलाकर समाज के उत्थान के लिए कार्य करने के संकल्प लिया।

इस अवसर पर कमलेश यादव, वीरेन्द्र यादव, अभयसिंह यादव, कैलाश यादव, नीलेश यादव, संजय यादव सैदपुर, राजकुमार यादव जारोली आदि उपस्थित थे।

X
यादव महासभा विदिशा के सदस्यों ने किया रक्तदान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..