--Advertisement--

भास्कर संवाददाता| विदिशा

Vidisha News - भास्कर संवाददाता| विदिशा शासकीय कन्या (अग्रणी) स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वार्षिकोत्सव के तहत आयोजित होने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:40 AM IST
भास्कर संवाददाता| विदिशा
भास्कर संवाददाता| विदिशा

शासकीय कन्या (अग्रणी) स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वार्षिकोत्सव के तहत आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताएं- साहित्यिक, सांस्कृतिक एवं खेलकूद में विजेता छात्राओं, युवा-उत्सव में विश्वविद्यालय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त छात्राएं, एनसीसी, एनएसएस और राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता दिवस पर आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त छात्राओं को मुख्य अतिथि नपाध्यक्ष मुकेश टंडन, विशेष अतिथि संजय बघेले एवं कार्यक्रम के अध्यक्ष तथा जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष आनंद जैन द्वारा पुरस्कृत किया गया। छात्राओं को स्मार्ट फोन भी वितरित किए गए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री टंडन ने बेटियों के हित में शासन द्वारा चलाई जाने वाली योजनाओं की जानकारी दी। महाविद्यालय के विकास में हरसंभव सहायता की बात की। विशिष्ट अतिथि संजय बघेले ने युवा शक्ति से राष्ट्र-निर्माण में सहयोग का आह्वान किया। युवाओं के हित में शासन द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी दी।

संस्था के प्राचार्य एवं संरक्षक डाॅ.एम प्रसाद ने अतिथियों का परिचय देते हुए स्वागत उदबोधन एवं महाविद्यालय की उपलब्धियों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम के अध्यक्ष एवं जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष आनंद जैन ने पुरस्कृत छात्राओं को बधाई दी और महाविद्यालय के विकास में पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। स्नेह सम्मेलन प्रभारी डाॅ. संध्या जैन एवं क्रीड़ा प्रभारी डाॅ. केके कुम्भारे ने स्नेह सम्मेलन के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों और खेल गतिविधियों की जानकारी दी।

कार्यक्रम का संचालन डाॅ. ज्योति धनोतिया ने एवं डाॅ. दुर्गेश लसगरिया ने किया। इस अवसर पर स्टाफ एवं बड़ी संख्या में छात्राएं उपस्थित थी।

X
भास्कर संवाददाता| विदिशा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..