--Advertisement--

अश्लील चित्राें का बहिष्कार करने चलेगा आंदोलन

Vidisha News - अखिल विश्व गायत्री द्वारा होली मनाओ- अश्लीलता हटाओ आंदोलन नगर में चलाया जा रहा है। आंदोलन के तहत जहां लोगों से...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 06:05 AM IST
अश्लील चित्राें का बहिष्कार करने चलेगा आंदोलन
अखिल विश्व गायत्री द्वारा होली मनाओ- अश्लीलता हटाओ आंदोलन नगर में चलाया जा रहा है। आंदोलन के तहत जहां लोगों से अश्लीलता को हतोत्साहित करने का आग्रह किया जा रहा है, वहीं एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है।

इस ज्ञापन में मांग की गई है कि नगर में किसी भी सार्वजनिक स्थान पर यदि अश्लील चित्र, पोस्टर, होर्डिंंग या बैनर लगा नजर आए तो उसे सख्ती से हटाया जाए। भविष्य में भी इस तरह के बैनर न लगे, लगने पर ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में हिचकिचाहट नहीं की जाए। क्योंकि अश्लील पोस्टरों से सभ्य परिवार के लोगों को शर्मिंदा होना पड़ता है। सुनियोजित राक्षसी प्रवृत्ति द्वारा शिष्ट परिवारों और सभ्य समाज की गरिमा व संस्कृति को ध्वस्त करने का कुचक्र रचा जा रहा है। जिसके कारण समाज को बार- बार शर्मिंदा होना पड़ता है।

इस परिस्थिति को बदलने के लिए ही अखिल विश्व गायत्री परिवार ने होली मनाओ, अश्लीलता हटाओ आंदोलन को गति दी है। जिससे अश्लीलता का उन्मूलन हो सके। नई पीढ़ी के बच्चों को सही दिशा मिले व वे इस कुचक्र में फंसने से बच सके। इस प्रकार नारी जाति के सम्मान की रक्षा की जा सकेगी।

एसडीएम को ज्ञापन सौंपने वालों में गायत्री परिवार के मुकेश श्रीवास्तव, आरआर पंवार, रश्मि पोरवाल, सुमन भदौरिया, थानसिंह कुशवाह, हिमांशु विश्वकर्मा, कुसुुम मीना, सौरभ गुप्ता, अभिषेक यादव सहित अन्य लोग शामिल थे।

X
अश्लील चित्राें का बहिष्कार करने चलेगा आंदोलन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..