--Advertisement--

ट्रक ने 3 बाइक सवारों को टक्कर मारी, दो की मौत

नटेरन थाने के अंतर्गत कागपुर के पास विदिशा रोड पर बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात एक ट्रक चालक ने बाइक पर सवार 3...

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 05:35 AM IST
नटेरन थाने के अंतर्गत कागपुर के पास विदिशा रोड पर बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात एक ट्रक चालक ने बाइक पर सवार 3 युवकों को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार 2 लोगों की मौत हो गई। एक युवक की हालत गंभीर है। घायल को विदिशा में प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है।

इस संबंध में नटेरन थाना प्रभारी जसवंत सिंह मीणा ने बताया कि यह घटना बुधवार-गुरुवार की देर रात करीब 2.30 बजे कागपुर गांव के पास की है।

उन्होंने करारिया थाने के अंतर्गत सांकलखेड़ा गांव निवासी 3 युवक सोनू अहिरवार वल्द भूरेलाल अहिरवार, अभिषेक वल्द जीवनलाल अहिरवार और देशराज वल्द छत्तू अहिरवार बाइक पर सवार होकर नटेरन थाने के जाठौरा गांव में अपने रिश्तेदार रामचरण अहिरवार की शादी में गए हुए थे। शादी में शामिल होने के बाद ये तीनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव सांकलखेड़ा की ओर जा रहे थे।

रात करीब 2.30 बजे जैसे ही ये तीनों विदिशा रोड पर कागपुर गांव से आगे निकले तो इनकी बाइक को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार सोनू अहिरवार और अभिषेक अहिरवार को सिर, हाथ-पैरों में गंभीर चोटें आईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को इलाज के लिए विदिशा लाया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही सोनू अहिरवार और अभिषेक ने दम तोड़ दिया। वहीं देशराज अहिरवार की हालत गंभीर होने पर उसका प्राथमिक इलाज कराया गया। इसके बाद उसे भोपाल रेफर किया गया।