--Advertisement--

विवाद में 2 महिलाओं ने बुजुर्ग को जिंदा जलाया

कुरवाई थाने के मेहलुआ चौकी के विशनपुर गांव में सोमवार को विवाद के बाद महिलाओं ने 60 वर्षीय बुजुर्ग में केरोसिन का...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 05:40 AM IST
विवाद में 2 महिलाओं ने बुजुर्ग को जिंदा जलाया
कुरवाई थाने के मेहलुआ चौकी के विशनपुर गांव में सोमवार को विवाद के बाद महिलाओं ने 60 वर्षीय बुजुर्ग में केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी। आग लगने के बाद बुजुर्ग बुरी तरह जख्मी हाे गया। विवाद पड़ोसियों से हुआ था। इसके बाद नाराज महिलाओं ने बुजुर्ग में आग लगा दी। हादसे के वक्त बुजुर्ग के दोनों बेटे मुंगावली गए थे। जब लौटे तो कुरवाई अस्पताल लेकर आए। यहां से बुजुर्ग को विदिशा जिला अस्पताल रेफर किया गया। बुजुर्ग करीब 90 फीसदी जला है। जिला अस्पताल के डॉ आरके साहू ने पीड़ित की हालत गंभीर देखते हुए भोपाल रेफर किया। वहीं कुरवाई पुलिस ने दो महिलाओं के खिलाफ जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि बुजुर्ग ने चार लोगों पर आरोप लगाए हैं।

बुजुर्ग ने लगाए आरोप

बुजुर्ग कंछेदीलाल का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली मुन्नीबाई प|ी सुंदरलाल, प्रकाश पुत्र सुंदरलाल, उर्मिला प|ी मोहन अहिरवार, कृष्णाबाई प|ी बतीसीलाल अहिरवार आई और मुझे पर तेल डालकर आग लगा दी। बुजुर्ग का आरोप है कि इन चारों ने लोगों ने मुझ में आग लगा दी। इस मामले में कुरवाई पुलिस ने उर्मिला और कृष्णाबाई के खिलाफ जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया है।

पड़ोसी से दो दिन पहले भी हुआ था झगड़ा

कंछेदीलाल के छोटे बेटे भारत अहिरवार ने बताया कि शनिवार को मेरी सगाई के लिए घुरावली गांव से मेहमान आए थे। तब पड़ोस में रहने वाली मुन्नीबाई अहिरवार से दीवार को लेकर झगड़ा हुआ था। हमने कहा था कि मेहमान आए हैं इसलिए बाद में शांति से सब काम कर लेंगे। मुन्नीबाई हमारे पिता की चचेरी बहन है। इसके बाद मुन्नीबाई ने पिता, बड़े भाई कप्तान और मेरी शिकायत मेहलुआ चौकी जाकर कर दी। सोमवार सुबह हम दोनों भाई सुबह 6 बजे चौकी पहुंचे थे। इसके बाद आम खरीदने मुंगावली गए थे। जब लौटे तो पिता जली हालत में मिले।

X
विवाद में 2 महिलाओं ने बुजुर्ग को जिंदा जलाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..