--Advertisement--

बेटे और बेटियां एक समान, तीनों जोड़े खुश रहंे: सीएम

Vidisha News - सीएम के गोद ली दो बेटियों और पार्षद बेटे की हुई शादी भास्कर संवाददाता|विदिशा मप्र के सीएम शिवराजसिंह चौहान की...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 05:45 AM IST
बेटे और बेटियां एक समान, तीनों जोड़े खुश रहंे: सीएम
सीएम के गोद ली दो बेटियों और पार्षद बेटे की हुई शादी

भास्कर संवाददाता|विदिशा

मप्र के सीएम शिवराजसिंह चौहान की गोद ली दो बेटियों रेखा, भारती और एक बेटे कमल की मंगलवार को शादी हो गई। शादी विदिशा के बाढ़ वाले गणेश मंदिर में हुई।

खुद सीएम और उनकी प|ी साधनासिंह ने विवाह की रस्में निभाई। इससे पहले दिनभर साधनासिंह ने दोनों बेटियों की शादी तैयारियां करवाती रहीं। इसके अलावा माता पूजन से लेकर हल्दी की रस्म उन्होंने पूरी की। उनके गोद लिए बेटे वार्ड एक के पार्षद कमल लोधी की बारात में सीएम शिवराजसिंह चौहान शामिल हुए और खुशी में उन्होंने डांस भी किया। इस मौके पर कई भाजपा नेता भी डांस करते देखे गए। आशीर्वाद समारोह में सीएम का कहना था कि बेटे और बेटियां एक समान हैं। तीनों जोड़े हमेशा खुश रहें। सुख और समृद्धि इनके जीवन में आए। बाढ़ वाले गणेशजी की कृपा बनी रहे और इनके पैर में कभी कांटा भी कभी न चुभे। पति-प|ी आपस में मिल जुलकर रहें। विवाह कार्यक्रम में मंत्री रामपालसिंह राजपूत, मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा, दमोह सांसद प्रहलाद पटेल, मुकेश टंडन, विधायक कल्याणसिंह ठाकुर, वीरसिंह पंवार, दिनेश सोनी, श्यामसुंदर शर्मा, छत्रपाल शर्मा, संदीप डोंगरसिंह आिद मौजूद थे।

X
बेटे और बेटियां एक समान, तीनों जोड़े खुश रहंे: सीएम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..