--Advertisement--

तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 40 लोग घायल

विदिशा से गैरतगंज की ओर आ रही एक यात्री बस रविवार की शाम हांसुआ गांव के पास अंधी रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट...

Danik Bhaskar | Jul 09, 2018, 05:55 AM IST
विदिशा से गैरतगंज की ओर आ रही एक यात्री बस रविवार की शाम हांसुआ गांव के पास अंधी रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में बस में सवार चार दर्जन से ज्यादा यात्रियों को चोटें आईं हैं। गैरतगंज के दो यात्री इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद बस के चालक परिचालक मौके से गायब हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार शक्ति ट्रांसपोर्ट की यात्री बस क्रमांक एमपी 40 ई 0141 शाम लगभग 5 बजे गैरतगंज की ओर आ रही थी। तभी सामने से एक वाहन से क्रासिंग के दौरान बस का चालक अंधी रफ्तार के कारण बस को संभाल नहीं पाया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बस में सवार चार दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। इस हादसे में गैरतगंज आ रहीं बिंदु शर्मा प|ी राजेश शर्मा एवं उनका पुत्र गगन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार गैरतगंज अस्पताल में चल रहा है। अन्य घायलों को विदिशा एवं रायसेन उपचार के लिए भेजा गया है।

घायलों के परिजन राजेश शर्मा के बताए अनुसार बस दुर्घटना ग्रस्त होते ही बस के चालक परिचालक मौके से भाग गए। गौरतलब है कि विदिशा की शक्ति बसों का रोजाना गैरतगंज आना होता है। यह बसें कंडम हालत की होने के बावजूद अंधी रफ्तार से दौड़तीं हैं। यह घटना इसका प्रमाण है। वहीं इन बसों में ठूंस-ठूंस कर यात्रियों को बैठाकर ज्यादा किराया वसूलने की शिकायतें भी हैं। घायलों के परिजनों ने कार्रवाई की मांग भी की है