Hindi News »Madhya Pradesh »Vidisha» बस को आते देख पहले ही रोक दिया था ट्रक

बस को आते देख पहले ही रोक दिया था ट्रक

बस को आते देख पहले ही रोक दिया था ट्रक ट्रक ड्राइवर पंचम सिंह जादौन 35 साल ने बताया कि वह डुंगरा वली जिला मुरैना...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 08, 2018, 05:55 AM IST

बस को आते देख पहले ही रोक दिया था ट्रक

ट्रक ड्राइवर पंचम सिंह जादौन 35 साल ने बताया कि वह डुंगरा वली जिला मुरैना का रहने वाला है। गंजबासौदा से ट्रक में चना भरकर दिल्ली जा रहा था। रास्ते में अशोकनगर रोड पर बरवाई गांव के पास मैं अपनी साइड पर चल रहा था। सामने से बस ड्राइवर लहराकर बस चलाते हुए दिखाई दिया तो मैंने ट्रक को साइड में रोक दिया। ट्रक रोकते ही बस ड्राइवर ने रांग साइड पर चलते हुए ट्रक में टक्कर मार दी। क्लीनर विक्की ने बताया कि बस को अनियंत्रित होते देखकर ही ट्रक को रुकवा दिया था।

ग्रामीणों ने घायलों को निकाला बाहर

ग्रामीण रविन्द्र राय, कुंअरसिह दांगी, सोनू जैन, जितेन्द्र दांगी, इन्द्राज सिंह ने ड्राइवर समेत गम्भीर घायलों को उठाकर यात्री बस से बाहर निकाला तथा नव निकेतन हाईस्कूल की स्कूल बस में लिटाकर उन्हें तत्काल कुरवाई अस्पताल पहुंचाया । दूसरी ओर से आ रही तिरुपति ट्रेवल्स की यात्री बस को रोककर उसमें भी घायलों को लिटाकर कुरवाई अस्पताल पहुंचाने का क्रम जारी रहा। 108 तथा 100 नंबर डायल पर सूचना देने के बाद शासकीय एंबुलेंस भी घटना स्थल पर पहुंची। विदिशा के नायब तहसीलदार सौरभ वर्मा और जिला अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर एमके जैन ने बताया कि कंडक्टर आशीष अहिरवार 30 साल, मलखान अहिरवार 40 और करण अहिरवार 35 साल को भोपाल रेफर किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Vidisha

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×