• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Vidisha
  • कांग्रेस भी डोर टू डोर मतदाताओं से मिलने चलाएगी अभियान
--Advertisement--

कांग्रेस भी डोर टू डोर मतदाताओं से मिलने चलाएगी अभियान

Vidisha News - विदिशा| कांग्रेस भी अब डोर टू डोर मतदाताओं से मिलने के लिए एक अभियान शुरू करेगी। इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 06:00 AM IST
कांग्रेस भी डोर टू डोर मतदाताओं से मिलने चलाएगी अभियान
विदिशा| कांग्रेस भी अब डोर टू डोर मतदाताओं से मिलने के लिए एक अभियान शुरू करेगी। इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देने के लिए अभ्यास वर्ग संचालित करेगी। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पाटी यहां गुजरात विधानसभा चुनाव से भी अधिक ताकत के साथ लड़ेगी। भाजपा सरकार की नाकामियों से ही कांग्रेस की जीत का रास्ता निकलेगा। यहां बात एआईसीसी के कोआर्डिनेटर चिमनभाई बिंजूडा ने मंगलवार को दोपहर एसएटीआई के रेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रायशुमारी के दौरान कही।

विदिशा विधानसभा के लिए अब तक की गई 2 बार की रायशुमारी में 25 से 30 दावेदारों के आवेदन पत्र टिकट के लिए आए हैं। श्री बिंजूडा ने कहा कि इस बार कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। अब पब्लिक भी मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार की डिमांड करने लगी है। विदिशा में सर्व सम्मति से कांग्रेस का प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष डा.मेहताबसिंह यादव, वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशांक भार्गव, वीरेंद्र पीतलिया, आनंद प्रताप सिंह, अनुज लोधी, दीवार किरार, अर्पित उपाध्याय सहित अनेक नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

X
कांग्रेस भी डोर टू डोर मतदाताओं से मिलने चलाएगी अभियान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..