• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Vidisha
  • एक पटवारी निलंबित, नौ की वेतन वृद्धि रोकने की अनुशंसा
--Advertisement--

एक पटवारी निलंबित, नौ की वेतन वृद्धि रोकने की अनुशंसा

Vidisha News - विदिशा | शासकीय कार्यों में लगातार अनुपस्थित रहने पर लटेरी के पटवारी यशवंत सिंह तोमर को एसडीएम एके मांझी ने तत्काल...

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 06:05 AM IST
एक पटवारी निलंबित, नौ की वेतन वृद्धि रोकने की अनुशंसा
विदिशा | शासकीय कार्यों में लगातार अनुपस्थित रहने पर लटेरी के पटवारी यशवंत सिंह तोमर को एसडीएम एके मांझी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं।

एसडीएम लटेरी एके मांझी ने जारी आदेश में बताया कि पटवारी हल्का नंबर 54 के पटवारी यशवंत सिहं तोमर लगातार शासकीय कार्यों से अनुपस्थित रहे हैं। इससे सूखाराहत के प्रकरणों का समय पर निराकरण न होने व किसानों को राहत राशि वितरण में विलंब होने से पटवारी तोमर के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। निलंबन अवधि में पटवारी तोमर का मुख्यालय तहसील कार्यालय लटेरी रहेगा। इसके अलावा तहसीलदार लटेरी को पटवारी तोमर की विभागीय जांच कर आरोप पत्र पृथक से तैयार कर प्रस्तुत करने के भी निर्देश दिए हैं। एसडीएम मांझी ने बताया कि तहसील कार्यालय में अन्य स्टॉफ भी बिना बताए मुख्यालय से गायब होने के संबंध में कलेक्टर से कार्रवाई के लिए अनुशंसा की है। उन्होंने बताया कि सहायक ग्रेड तीन के पांच बाबू और चार भृत्य द्वारा बिना सक्षम अधिकारी के मुख्यालय छोड़कर जाने का मामला तहसीलदार ने संज्ञान में लाया है।

एसडीएम ने बताया कि इस संबंध में संबंधितों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए कलेक्टर को एक पत्र लिखा है। जिसमें संबंधित कर्मचारियों का एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने की अनुशंसा की गई है।

X
एक पटवारी निलंबित, नौ की वेतन वृद्धि रोकने की अनुशंसा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..