• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Vidisha News
  • लंबे समय से बदहाल पड़ी मुक्तिधाम की 300 मीटर सड़क पर डलवाया कोपरा
--Advertisement--

लंबे समय से बदहाल पड़ी मुक्तिधाम की 300 मीटर सड़क पर डलवाया कोपरा

लंबे समय से बदहाल पड़ी मुक्ति धाम पहुंच मार्ग को लेकर आम नागरिकों सहित धार्मिक संगठनों ने कई बार सड़क निर्माण की...

Danik Bhaskar | Jul 02, 2018, 06:05 AM IST
लंबे समय से बदहाल पड़ी मुक्ति धाम पहुंच मार्ग को लेकर आम नागरिकों सहित धार्मिक संगठनों ने कई बार सड़क निर्माण की मांग उठा चुके हैं। इसके बावजूद अभी तक शासन-प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया। गमजदा परिवारों की पीड़ा को देखते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोज कटारे ने आगे आकर स्वयं के खर्चे पर इस सड़क को चलने लायक बनाने की पहल की है।

रविवार को भाजपा नेता मनोज कटारे ने तीन डंपर कोपरा मलबा इस सड़क पर डलवाया है। मुक्ति धाम की करीब 300 मीटर की सड़क खराब हालत में है। यहां पर कीचड़ और गड्‌ढों की वजह से शव यात्रा ले जाना बेहद मुश्किल होता है। खासकर मौजूदा बारिश के समय में शवयात्रा में शामिल गमजदा परिवारों के सदस्यों सहित परिचितों को कीचड़ और गड्‌ढों से निकलने में काफी परेशानी हो रही है। इस समस्या को देखते हुए भाजपा नेता ने स्वयं पहल करते हुए इस सड़क को सुधारने का बीड़ा उठाया।

रविवार को भाजपा नेता कटारे ने खुद मौके पर पहुंचकर अपने सामने इस खस्ताहाल सड़क पर कोपरा डलवाया। इस दौरान उन्होंने बताया कि आम लोगों द्वारा लंबे समय से सड़क निर्माण व मरम्मत की मांग की जा रही है।

लोगों की समस्या को देखते हुए सड़क पर कोपरा डलवाया गया है। उनका कहना है कि सड़क का जब निर्माण होगा तब होगा, फिलहाल इस सड़क को पैदल चलने लायक बनाने के उद्देश्य से उन्होंने यह कार्य किया है।