• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Vidisha News
  • मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को हमें जन-जन तक पंहुचाना है : आलोक शर्मा
--Advertisement--

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा को हमें जन-जन तक पंहुचाना है : आलोक शर्मा

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों के संदर्भ में बैठक आयोजित की गई। भारतीय जनता...

Danik Bhaskar | Jul 11, 2018, 06:30 AM IST
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों के संदर्भ में बैठक आयोजित की गई। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में भोपाल नगर निगम महापौर आलोक शर्मा ने जिले के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए आगामी माह में आयोजित होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा की जिले की रूपरेखा तय की और यात्रा में कार्य करने के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए।

जिला मीडिया प्रभारी देवेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे भोपाल नगर निगम के महापौर आलोक शर्मा ने भाजपा जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री, विधायकों, जनपद अध्यक्षों, नगर पालिका अध्यक्षों की बैठक को सं‍बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा भाजपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसके लिए भाजपा संगठन की तैयारियां पूर्ण होना अति आवश्यक है। श्री शर्मा ने अलग-अलग कार्यों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति और साथ ही विधानसभा में प्रभारियों की नियुक्ति पर जोर दिया।

कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा जिले के समस्त विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी। इसमें उस क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी। बैठक में जिलाध्यक्ष दिनेश सोनी, उद्यानिकी और खाद्य प्रसंस्करण मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा, जिला महामंत्री अरविंद श्रीवास्तव, उपेन्द्र धाकड, हरिसिंह सप्रे, जन आशीर्वाद यात्रा के संभागीय सह प्रभारी श्यामसुंदर शर्मा, कुरवाई विधायक वीरसिंह पवार सहित नगर पालिका अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।