--Advertisement--

कार की टक्कर से कांग्रेस नगर अध्यक्ष की मां की मौत

सलामतपुर। अज्ञात कार की टक्कर से बुधवार रात कांग्रेस नगर अध्यक्ष नीरज जैन की मां मुन्नी बाई जैन की मौत हो गई।...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 07:00 AM IST
कार की टक्कर से कांग्रेस नगर अध्यक्ष की मां की मौत
सलामतपुर। अज्ञात कार की टक्कर से बुधवार रात कांग्रेस नगर अध्यक्ष नीरज जैन की मां मुन्नी बाई जैन की मौत हो गई। गुरुवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया।

थाना प्रभारी देवेंद्र पाल ने बताया कि मुन्नी बाई जैन बुधवार रात को मंदिर से पूजा कर घर वापस आ रहीं थीं तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से उन्हें गंभीर चोंटें आईं। टक्कर के बाद कार चालक भाग निकला। परिजन तत्काल उन्हें भोपाल के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि भोपाल-विदिशा हाइवे पर सैंकड़ों की संख्या में वाहन प्रतिदिन अंधी रफ्तार से निकलते हैं। पिछले एक सप्ताह में ही कई बड़ी दुर्घटनाएं इस मार्ग पर हो चुकी हैं। कुछ दिन पूर्व ही घर के बाहर खड़े अदनान खान और विदिशा के कांग्रेस नेता अशद खान को सलामतपुर निवासी एक व्यक्ति ने शराब के नशे में कार से टक्कर मार दी थी। जिससे दोनों लोगों को गंभीर चोटें आई थीं।

बैठक में भी कई बार उठा मुद्दा

शांति समिति की बैठकों के दौरान भी नगरवासियों ने यातायात जवान तैनात करने व स्पीड ब्रेकर निर्माण की मांग की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। पिछली बैठक में एसडीओपी एसएस पटेल ने एक सप्ताह में उक्त मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया था, लेकिन कई माह गुजर जाने के बाद हालात जस के तस हैं।

इनका कहना है



X
कार की टक्कर से कांग्रेस नगर अध्यक्ष की मां की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..