--Advertisement--

पानी में डूबने से 1 की मौत 1 लापता, 2 बच्चे सुरक्षित

कक्षा 10वीं में पढ़ने वाले शहर के 4 बच्चे मंगलवार शाम करीब 5 बजे बेतवा के रामघाट पर परिजनों को बताए बिना नहाने पहुंच...

Danik Bhaskar | Jul 04, 2018, 07:10 AM IST
कक्षा 10वीं में पढ़ने वाले शहर के 4 बच्चे मंगलवार शाम करीब 5 बजे बेतवा के रामघाट पर परिजनों को बताए बिना नहाने पहुंच गए। रामघाट में नहाते समय वे गहरे पानी में चले गए और उन्हें तैरना नहीं आता था, इस कारण 4 बच्चे डूबने लगे। बेतवा के गहरे पानी में डूबने से शहर के एमएलबी गर्ल्स स्कूल के पास रहने वाले कोल्डड्रिंक्स व्यवसायी चंचल जैन के कक्षा 10वीं में पढ़ने वाले 16 साल के बेटे आर्यन जैन की मौत हो गई। होमगार्ड और पुलिस के जवानों ने शाम करीब 7 बजे उसके शव को पानी से बाहर निकाला।

इसके अलावा स्वर्णकार कालोनी निवासी कंप्यूटर व्यवसायी राजकुमार जैन का कक्षा 10वीं में पढ़ने वाला 16 साल का बेटा अंश उर्फ ईशु जैन रात 9 बजे तक लापता था। लाइट लगाकर उसकी सर्चिंग के लिए अभियान चलाया जा रहा था लेकिन उसका कोई पता नहीं चला था।

इसके अलावा तलैया मोहल्ले में रहने वाले मिष्ठान्न व्यवसायी सुनील जैन का बेटा अंश जैन और इसी मोहल्ले में रहने वाले उजाला पुरोहित का बेटा विशेष जैन पानी में डूबने से सुरक्षित बच गए।आर्यन जैन का शव मिलने से परिजन फफक-फफककर रो पड़े। आस-पड़ोस के लोग उन्हें ढांढस बंधाते रहे। वहीं अंश उर्फ ईशु जैन के लापता होने से परिजन काफी परेशान रहे।