किशोरी की साथ ज्यादती करने वाले आरोपी को 10 साल का कारावास

Vidisha News - विदिशा| द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश विशेष प्रतिष्ठा अवस्थी के न्यायालय ने आरोपी राजन कोरी पुत्र भोलाराम कोरी उम्र...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:30 AM IST
Vidisha News - mp news 10 years of imprisonment for teenager
विदिशा| द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश विशेष प्रतिष्ठा अवस्थी के न्यायालय ने आरोपी राजन कोरी पुत्र भोलाराम कोरी उम्र 10 वर्ष ग्राम सिमरिया निवासी को ज्यादती के मामले में 10 वर्ष का सश्रम कारावास और 100 रुपए जुर्माने से दंडित किया। प्रकरण की पैरवी विशेष लोक अभियोजक जिला लोक अभियोजन अधिकारी नरेश गुप्ता द्वारा की गई। मीडिया सेल प्रभारी ज्योति कुजूर ने घटना के संबंध में बताया कि 19 फरवरी 2017 को फरियादी जो कि पीड़िता का पिता है अपने खेत वाले मकान पर अपनी प|ी और बच्चों के साथ सो रहा था।

अगले दिन की सुबह करीब 5 बजे जब वह सोकर उठा तो उसने देखा कि सभी लोग सो रहे हैं लेकिन उसकी 16 वर्षीय बड़ी लड़की वहां पर नहीं थी। फिर सबने मिलकर पीड़िता की तलाश की थी। दिन में उसके भाई से उसे पता चला था कि पीड़िता आरोपी राजन कोरी के साथ दिखी थी तो उसने राजन कोरी के पिता भोलाराम से पता किया तो उन्होंने कुछ नहीं बताया था। इसी शक के आधार पर कि उसकी लड़की पीड़िता को आरोपी राजन बहला-फुसला कर ले गया है। उसने ग्यारसपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना ग्यारसपुर में गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज किया गया। तलाश के दौरान 2 दिन बाद पुलिस को पीड़िता की लाश झिरिया वाले कुएं में मिली थी। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि पीड़िता के साथ आरोपी राजन ने ज्यादती की थी। बयानों के आधार पर विशेष लोक अभियोजक नरेश गुप्ता ने मामले को संदेह से परे प्रमाणित किया।

X
Vidisha News - mp news 10 years of imprisonment for teenager
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना