वाहन चेकिंग में 3 वाहन चालकों से जुर्माना वसूला

Vidisha News - पठारी| लोकसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता के पालन में एसपी विनायक वर्मा, एडिशनल एसपी केएल बंजारे के निर्देशानुसार...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:11 AM IST
Pathari News - mp news 3 vehicle drivers charged in vehicle checking
पठारी| लोकसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता के पालन में एसपी विनायक वर्मा, एडिशनल एसपी केएल बंजारे के निर्देशानुसार थाना प्रभारी संदीप चौरसिया, एएसआई घूमन सिंह, आरक्षक रामस्वरूप पांड्या, आशीष कटारे, धर्मेंद्र पटेल, रामस्वरूप यादव द्वारा पठारी-खुरई रोड पर विशेष चेकिंग अभियान चलाकर तीन बाइक सवारों से 750 जुर्माना राशि के रूप में वसूल किए। थाना प्रभारी संदीप चौरसिया ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के निर्देशों को दृष्टिगत रखते हुए वाहन चेकिंग के दौरान वाहनों में लगे राजनीतिक पार्टी विशेष के झंडे,बैनर, नंबर प्लेट के स्थान पर पार्टी का नाम चिन्ह या कार्यकर्ता का पद नाम आदि लिखे होने एवं वाहन में हूटर लगाए पाए जाने तथा वाहन की बॉडी में परिवर्तन की विशेष रूप से चेकिंग की गई।

इसमें वाहनों की नंबर प्लेट में राजनीतिक पार्टी का नाम आदि की जांच की गई। चालानी कार्रवाई के दौरान बाइक सवारों के दस्तावेजों की जांच कर बाइक चालकों से हेलमेट लगाकर एवं अपनी बाइक के दस्तावेज साथ रखने के निर्देश दिए गए।

X
Pathari News - mp news 3 vehicle drivers charged in vehicle checking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना