विज्ञापन

शादी के 4 घंटे बाद गायब हुई दुल्हन ने नहीं लौटाई नकदी और जेवर

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:00 AM IST

Vidisha News - सिरोंज| शादी के 4 घंटे बाद जेवर लेकर गायब हुई दुल्हन के मामले में सिरोंज पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर इतिश्री...

Sironj News - mp news 4 hours after marriage the bride did not return the cash and jewelery
  • comment
सिरोंज| शादी के 4 घंटे बाद जेवर लेकर गायब हुई दुल्हन के मामले में सिरोंज पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर इतिश्री कर ली है। जबकि इस मामले में शादी के नाम चल रही दुकानदारी की हकीकत सामने आ रही है। इधर दुल्हन के मिलने के बाद पति अब दुल्हन को दी गई रकम और जेवर वापस लेने में जुट गया है।

नगर के छोटा बाजार इलाके में रहने वाले नमकीन विक्रेता मूलचंद नेमा का गुरूवार को सागर में रहने वाली युवती से हुआ था। प्राचीन राधाकुंड मंदिर परिसर में हुई विवाह प्रक्रिया के बाद शाम को मूलचंद के घर पहुंचने के बाद दुल्हन रात में 9 बजे करीब अचानक गायब हो गई। वह अपने साथ शादी में मिली रकम और घर में रखी नगदी भी ले गई थी। जानकारी जुटाने पर पता चला कि दुल्हन सागर में ही अपने रिश्तेदार के यहां है। शुक्रवार को मूलचंद रिश्तेदारों के साथ सागर गया। उसने दुल्हन से रकम और नगदी वापस मांगी लेकिन दुल्हन ने मना कर दिया और साथ में चलने को कहा। भविष्य में फिर इसी तरह की घटना की पुनरावृत्ति की आशंका के चलते मूलचंद उसे अपने साथ वापस नहीं लाया और सिरोंज आकर थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने सिर्फ गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। यह घटना शनिवार को नगर में दिनभर चर्चा का विषय बनी रही। दैनिक भास्कर से हुई चर्चा में मूलचंद ने बताया कि युवती लोधी समाज की है। जिन लोगों ने हमारा संबंध कराया था। हमने उनसे सम्पर्क किया है कि वे हमारी रकम उनसे वापस दिलवाएं। अब मैं उस युवती को अपने साथ नहीं रखूंगा। टीआई शकुंतला बामनिया ने बताया कि हमारे पास सिर्फ गुमशुदगी की शिकायत आई है। जिसकी जांच हम कर रहे हैं। लूट जैसा कोई मामला नहीं है।

X
Sironj News - mp news 4 hours after marriage the bride did not return the cash and jewelery
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन