भाजपा जिलाध्यक्ष के लिए आखिरी तक बचे 4 नाम, लेकिन उन पर भी नेताओं की आपत्ति

Vidisha News - आज हो सकती है भाजपा जिलाध्यक्ष की घोषणा, वरिष्ठ नेताओं से मांगे गए सुझाव भास्कर संवाददाता|विदिशा भाजपा...

Dec 04, 2019, 11:05 AM IST
Vidisha News - mp news 4 names left till last for bjp district president but leaders also object to them
आज हो सकती है भाजपा जिलाध्यक्ष की घोषणा, वरिष्ठ नेताओं से मांगे गए सुझाव

भास्कर संवाददाता|विदिशा

भाजपा जिलाध्यक्ष के नाम की घोषणा बुधवार को हो सकती है। मंगलवार शाम तक आखिर में चार नामों में से एक नाम पर सहमति बनना थी लेकिन रात तक ऐसा नहीं हुआ। इसलिए चुनाव अधिकारियों ने वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की। इसके बाद वरिष्ठ नेताओं ने अपने सुझाव दिए हैं। विवाद की वजह से एक बार फिर वर्तमान जिलाध्यक्ष डॉ राकेश जादौन को मौका दिया जा सकता है। गौरतलब है कि चुनाव को लेकर पार्टी कार्यालय में शुक्रवार 29 नवंबर को रायशुमारी हुई थी।

इस दौरान मंडल अध्यक्षों, वरिष्ठ नेताओं ने जिलाध्यक्ष के लिए नाम सुझाए थे। पार्टी से जुड़े नेताओं से मिली जानकारी के अनुसार डाॅ राकेश जादौन, अरविंद श्रीवास्तव, मुकेश तिवारी, तोरण सिंह दांगी के नाम आए हैं। इन नामों में से एक पर सहमति नहीं बन पाई थी।

कारण.. चुनावी प्रक्रिया से नाराज है कई वरिष्ठ पदाधिकारी: भाजपा में चल रही चुनावी प्रक्रिया से कई वरिष्ठ पदाधिकारी अंदरूनी रूप से नाराज हैं। दरअसल, वरिष्ठ पदाधिकारी यानी जिनकी उम्र 55 वर्ष को क्रास कर गई है। वे प्रक्रिया से खफा नजर हैं और उनका कहना है कि हम लोगों को मौका ही नहीं दिया और इसके पहले सेकंड लाइन तैयार की जा रही है। कई नेताओं ने दबी जुबान में प्रक्रिया का विरोध भी किया है। कुछ वरिष्ठ पदाधिकारियों का कहना था कि 30 वर्षों से भी ज्यादा समय से संगठन का काम करते आ रहे हैं। जब मौका मिला तो संगठन ने उम्र का नया नियम बना दिया। वहीं चुनाव कर रहे पदाधिकारियों ने समझाइश दी है कि संगठन में ऐसे कई पद हैं। जिन पर वरिष्ठों के अनुभव का लाभ लिया जा सकता है।

X
Vidisha News - mp news 4 names left till last for bjp district president but leaders also object to them
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना