आरओबी को सड़क से जोड़ने पहुंच मार्ग का काम शुरू

Vidisha News - गंजबासौदा| स्वरूप नगर आरओबी को सड़क से जोड़ने के लिए पहुंच मार्ग का निर्माण बुधवार से शुरू हो गया। आरओबी के दोनों तरफ...

Dec 04, 2019, 08:26 AM IST
गंजबासौदा| स्वरूप नगर आरओबी को सड़क से जोड़ने के लिए पहुंच मार्ग का निर्माण बुधवार से शुरू हो गया। आरओबी के दोनों तरफ ठेकेदार को 500 मीटर लंबा साढे 7 मीटर चौड़ा मार्ग बनाना है। इसके लिए बेस बनाने का काम शुरू हो गया है। लाल पठार की ओर आरओबी से नाले की पुलिया तक सड़क निर्माण का काम प्रस्तावित है।

इसी प्रकार त्योंदा रोड पर पुल से सड़क के बीच करीब 30 मीटर मार्ग बनाया जाना है, इधर आरओबी को रेलवे सीमा में जोड़ने का काम तेज गति से चल रहा है। यह कार्य इस महीने पूरा हो जाएगा। जैसे ही काम पूरा होगा यह आरओबी यातायात के लिए खुल सकेगा। रेलवे सीमा में चल रहे तेज गति से कार्य को देखते हुए पब्लिक सेक्टर में शेष रहे पुल निर्माण के काम में तेजी आई है। ठेकेदार ने भी पहुंच मार्ग का काम शुरू कर दिया है।

इसके चलते उम्मीद जताई जा रही है कि नए वर्ष से इस पर ट्रैफिक शुरू हो सकता है। इस ओवरब्रिज का कार्य 6 साल पहले शुरू हुआ था। अब कहीं अंतिम पड़ाव पर पहुंचा है। जबकि इससे तीन साल बाद प्रारंभ होने वाला मर्दाखेड़ी आरओबी का कार्य भी इतनी तेज गति से चल रहा है। वह भी इसी साल पूरा हो जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना