पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Sironj News Mp News Advocate Ashok For Free And Fair Trial Of Cases Of Poor And Helpless

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गरीबों और असहायों के प्रकरणों की निशुल्क पैरवी करेंगे एडवोकेट अशोक

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी की साझा

सिरोंज| नगर के अधिवक्ता अशोक शर्मा ने गरीब और बेसहारा लोगों के प्रकरणों की पैरवी निशुल्क करने का निर्णय लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी आम लोगों के बीच साझा की है।

नगर में डेढ़ दशक तक चले फर्जी अंकसूची के कारोबार का खुलासा करने वाले अधिवक्ता अशोक शर्मा ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपना संकल्प आम लोगों के बीच साझा किया।

उन्होंने बताया कि अब वे सिविल न्यायालय और तहसील न्यायालय में आने वाले सभी गरीबों और बेसहारा लोगों के प्रकरणों की पैरवी निशुल्क करेंगे। उन्होंने बताया कि अदालत में कई लोग ऐसे आते हैं जिनकी आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर होती है और वे वकीलों की फीस नहीं दे पाते। इस कारण वे अपना केस नहीं लड़ पाते और परिस्थितियों से लड़ने से पहले ही हार जाते हैं। में ऐसे लोगों के साथ पहले भी खड़ा रहा हूं और अब पूरी तरह से संकल्पित भाव से गरीबों के हित में लड़ूंगा।

उन्होंने बताया कि मेरे साथी एडवोकेट राजकुमार शर्मा भी मेरे इस निर्णय में मेरे साथ हैं। वे भी गरीबों और असहायों की निशुल्क पैरवी करेंगे। गौरतलब है कि पांच साल पहले एडवोकेट अशोक शर्मा ने ही बहुचर्चित फर्जी अंकसूची कांड का खुलासा किया था। इसमें क्षेत्र के ही आधा दर्जन से अधिक शासकीय शिक्षकों पर प्रकरण दर्ज हो चुका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें