पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सबसे अधिक मतों से भाजपा को जिताने वाले बागरोद को 5 लाख रुपए की सौगात

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

किसानों के कर्ज माफी का झूठा वादा करने वाली कांग्रेस की सरकार किसानों को बिजली भी नहीं दे पा रही है

विधानसभा चुनाव में हमने वादा किया था कि जिस मतदान केन्द्र से भाजपा सबसे अधिक मतों से जीतेगी उस गांव में पांच लाख रुपए के विकास कार्य विधायक निधि से करवाए जाएंगे। आज उसी बागरोद गांव के हनुमान जी मंदिर के समीप नागरिकों की सुविधा के लिए सामुदायिक भवन का भूमिपूजन कर ग्रामीणों का आभार व्यक्त करत हुए अपार हर्ष हो रहा है। यह बात भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने शनिवार को ग्राम पंचायत टोरी बागरोद में आयोजित करीब 29 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि बागरोद के मतदान केन्द्र से भाजपा को सबसे ज्यादा मत प्रतिशत से जीत हासिल हुई थी। यहां के नागरिकों का अपार स्नेह हमेशा से ही भाजपा को मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के नियमों के तहत फसलों के नुकसान पर 4 हजार रुपए बीघा मुआवजा दिए जाने का प्रावधान है, लेकिन आज तक किसान को मुआवजे की राशि नहीं मिल सकी है।

कार्यक्रम संबोधित करते हुए जनपद अध्यक्ष जितेन्द्र बघेल ने कहा कि किसानों के कर्ज माफी का झूठा वादा करने वाली कांग्रेस की सरकार किसानों को बिजली भी नहीं दे पा रही है।

कार्यक्रम को भाजपा नेता महेन्द्र सिंह दांगी, कैलाश शर्मा, संजीव माथुर, झारसिंह दांगी तथा चरण सिंह राजपूत ने भी
संबोधित किया।जनदर्शन कार्यक्रम के दौरान विधायक श्री शर्मा ने ग्राम पंचायत देवी टोरी में 29 लाख रुपए, ग्राम पंचायत महुआखेड़ा में 50 लाख रूपए, ग्राम
पंचायत करईखेड़ा में 48 लाख रूपए, ग्राम पंचायत भौजूखेड़ी में 1 करोड़ 54 लाख रुपए और नरखेड़ा जागीर में 6 लाख रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया।

खबरें और भी हैं...