बासौदा नाके पर डामरीकरण शुरू

Vidisha News - सिरोंज| बंसल कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा किए जा रहे बासौदा नाका रोड के चौड़ीकरण की प्रक्रिया में शनिवार को डामरीकरण...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:00 AM IST
Sironj News - mp news baramada naka started pavingment
सिरोंज| बंसल कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा किए जा रहे बासौदा नाका रोड के चौड़ीकरण की प्रक्रिया में शनिवार को डामरीकरण किया गया। हालांकि चौराहे का चौड़ीकरण नहीं होने पर लोगों में नाराजगी भी दिखाई दी। सिरोंज-बासौदा रोड का निर्माण करन वाली बंसल कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा विधानसभा चुनाव के पहले बासौदा नाका क्षेत्र में सीसी सड़क निर्माण की प्रक्रिया शुरू की थी। सड़क निर्माण प्रक्रिया की शुरूआत में कंपनी के कंसलटेंट डीसी सिन्हा ने बताया गया था कि नाके पर स्थित जयस्तंभ चौराहे से नहर के मध्य स्थित सड़क पर सीसी करण किया जाएगा।

यह सड़क 21 मीटर चौड़ी होगी और दोनों और पेवर ब्लाक और मध्य में डिवाइडर भी बनाए जाएंगे। कंपनी द्वारा डिवाइडर के मध्य में पौधारोपण की बात भी कही गई थी। इसके बाद जब सड़क का काम शुरू हुआ तो एजेंसी ने जयस्तंभ से चौराहे के बीच ही सीसी करण किया। इसके बाद के हिस्से का काम यह कह कर बंद कर दिया कि चौराहे से नहर के मध्य स्थित सड़क ठीक-ठाक स्थिति में है। वहां पर सीसी करण की जरूरत नहीं है। विधानसभा चुनाव तक यह काम चला। इसके बाद कंपनी ने काम बंद कर दिया।

इसके बाद शनिवार का अचानक कंपनी का अमला चौराहे की सड़क का डामरीकरण करने पहुंच गया। अमले चौराहे से नहर के मध्य स्थित सीसी सड़क के आसपास के हिस्से पर डामरीकरण किया। यह प्रक्रिया दिनभर चली।

X
Sironj News - mp news baramada naka started pavingment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना