चुनाव में अधिग्रहण होंगी बसें, इसलिए शादियों के लिए बस बुकिंग नहीं हो रही

Vidisha News - गंजबासौदा| इस बार 12 मई को अधिक लगन विवाह हैं। उसी दिन जिले में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके चलते बारात...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:16 AM IST
Ganjbasoda News - mp news buses will take place in elections so buses are not being booked for weddings
गंजबासौदा| इस बार 12 मई को अधिक लगन विवाह हैं। उसी दिन जिले में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके चलते बारात लाने ले जाने के लिए बस चालक बुकिंग नहीं ले रहे हैं।

इस कारण जिन लोगों के यहां पर विवाह हैं वे लोग परेशान हो रहे हैं। बस संचालकों का कहना है कि प्रशासन मतदान के लिए यदि उनकी बसों का अधिग्रहण करेगा तो वह कैसे बारात के लिए बसों की बुकिंग कर सकते हैं। इसके चलते कोई भी बस मालिक बुकिंग नहीं कर रहा है। लाल पठार निवासी राहुल पंथी ने बताया कि वह परेशान हैं। बस के लिए कोई भी बुकिंग नहीं कर रहा है। उसे अशोकनगर जिले के अथाईखेड़ा में बारात लेकर जाना है।इन्हीं तारीखों में आसपास के लोकसभा चुनाव भी हैं। इसके चलते इन जिलों में भी बसें नहीं मिल रही हैं। पर्वत सिंह ने बताया कि उसे बिटिया को लेकर सागर जाना है।

वर पक्ष द्वारा शादी के लिए सागर बुलाया गया है लेकिन उसे न तो बस मिल रही है और न ही चार पहिया वाहन किराए पर उपलब्ध हो रहे हैं। इस कारण वे परेशान हैं। बस संचालकों का कहना है कि मतदान के लिए दो दिन पहले से अधिग्रहण प्रक्रिया प्रारंभ हो जाती है यदि बुकिंग की और वाहन उपलब्ध नहीं करा पाए तो यह व्यापारिक नियमों के खिलाफ और सामने वाले को धोखा देना होगा। इसलिए बुकिंग नहीं कर रहे हैं। इसके चलते बड़ा नुकसान भी है। यही उनका सीजन है लेकिन वे मजबूर हैं।

X
Ganjbasoda News - mp news buses will take place in elections so buses are not being booked for weddings
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना