सफाई अभियान... वार्ड 5 का साफ कराया नाला, 6 में गलियों और नालियों की हुई सफाई

Vidisha News - भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा नगर पालिका द्वारा नालों व नालियों की सफाई कराए जाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Ganjbasoda News - mp news cleanliness drive cleaned lane of ward 5 cleansing of streets and drains in 6
भास्कर संवाददाता | गंजबासौदा

नगर पालिका द्वारा नालों व नालियों की सफाई कराए जाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते वार्ड 5 में स्थित नाले की जेसीबी की मदद से सफाई कराई गई। सफाई कार्य के दौरान निकले मलबे को ट्रॉलियों की मदद से बाहर निकाला गया। इसी के साथ ही वार्ड 6 में स्थित गली में लगे कचरे के ढेर को हटाया। बारिश के कारण कचरे से बदबू फैलने से रहवासी परेशान थे, साथ ही नालियों की सफाई कराई गई।

रहवासियों का कहना है कि नालियों की सफाई न होने से बारिश का पानी गली के बीचों बीच जमा हो रहा था। अधिक बारिश होने पर पानी घरों में प्रवेश करने लगा था। सफाई होने से जल भराव की समस्या से निजात मिल जाएगी। बारिश थमने के बाद नपा ने जोरशोर से सफाई कार्य शुरू किया है ताकि दोबारा बारिश शुरू होने से पहले मुख्य नाले, पुलियो की सफाई कराई जा सके। नपा स्वास्थ्य अधिकारी आरके नेमा ने बताया कि मौसम साफ होने के कारण तेजी से सफाई कार्य कराया जा रहा है। एक सप्ताह में शहर के अधिकांश नालों व पुलियों का कार्य पूरा हो जाएगा। इससे जलभराव की स्थिति रहवासी बस्ती में निर्मित नहीं होगी।

X
Ganjbasoda News - mp news cleanliness drive cleaned lane of ward 5 cleansing of streets and drains in 6
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना