कांग्रेस ने योजनाएं बंद कर मप्र को बर्बाद कर दिया: शिवराज

Vidisha News - फार्म पहुंचे पूर्व सीएम ने कहा- प्रदेश सरकार कौन चला रहा है, नहीं पता भास्कर संवाददाता|विदिशा पूर्व...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:40 AM IST
Vidisha News - mp news congress ruins mp by closing plans shivraj
फार्म पहुंचे पूर्व सीएम ने कहा- प्रदेश सरकार कौन चला रहा है, नहीं पता

भास्कर संवाददाता|विदिशा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह शुक्रवार को विदिशा आए। वे अपने फार्म हाउस पर पहुंचे। वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हृदय मोहन जैन के निवास पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान था कि कहना था कि मप्र में सरकार कौन चला रहा है पता ही नहीं चल रहा।

उन्होंने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वे कुछ भी कर रहे हैं। मप्र को पूरा बर्बाद कर दिया है। प्रदेश में चल रही लोगों को मदद पहुंचाने वाले सारी योजनाएं बंद कर दी हैं। जिस कारण आज प्रदेश का किसान परेशान हो रहा है। कांग्रेस के अंदर से ही सवाल उठ रहे हैं। उनका कहना था कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सवाल उठा रहे हैं और बोल रहे हैं कि कर्जा माफ क्यों नहीं हुआ, जो वादा सरकार ने किया है उसे निभाओ, कर्जा माफ करो। फसल चौपट हो गई है इसलिए किसानों को मुआवजा दो, राहत दो।

वन मंत्री के आरोप पर बोले- जो जांच करानी है कमलनाथ सरकार कराए

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ राज्य सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। उनके खिलाफ 2017 में किए गए पौधरोपण अभियान में धांधली का आरोप है। इस आरोप पर पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान का कहना था कि जो जांच करानी है कमलनाथ सरकार करा ले, हमें किसी तरह से कोई दिक्कत नहीं है। उनका कहना था कि उसके पहले अपने ही सरकार के वन मंत्री उमंग सिंगार और पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आरोपों की भी जांच करा लें। शिवराजसिंह चौहान ने बताया कि जिस प्रकार उमंग सिंगार ने उन्हीं की पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर अवैध रेत खनन करने, ब्लैकमेलिंग, अवैध शराब बेचने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे, उनकी भी जांच कमलनाथ सरकार को करा लेनी चाहिए।

X
Vidisha News - mp news congress ruins mp by closing plans shivraj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना