समय-सीमा में लक्ष्य से अधिक सदस्य बनाएं कार्यकर्ता: जादौन

Vidisha News - सदस्यता अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर प्रभारियों की बैठक का आयोजन किया गया। भास्कर संवाददाता|...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:20 AM IST
Lateri News - mp news create more members than the target in the time limit worker jadoun
सदस्यता अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर प्रभारियों की बैठक का आयोजन किया गया।

भास्कर संवाददाता| सिरोंज

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी सदस्यता अभियान में गुजरात के मतदान केन्द्रों की जिम्मेदारी लेकर विस्तारक के रूप में काम करने की घोषणा की है। ऐसे में हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम सब भी संगठन की योजना अनुसार कार्य कर सिरोंज-लटेरी विधानसभा क्षेत्र में प्रदान किए गए लक्ष्य से अधिक सदस्य बना कर उसको को समय-सीमा में पूरा करें। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जादौन ने शनिवार को नगर के वृंदावन परिसर में भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित बैठक में कही।

उन्होने कहा कि पूरे जिले में हमने कमजोर मतदान केन्द्रों पर पहुंच कर वहां पर कम से कम सौ सदस्य बनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कम से कम आठ दिन का समय सदस्यता अभियान के लिए अनिवार्य रूप से देने का आव्हान भी किया। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो राष्ट्रवाद और सांस्कृतिक विरासत को जोड़ने का काम करती है। इस बार हम देशभर में बीस करोड़ सदस्य बनाने के लक्ष्य को भी पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेष में कांग्रेस के छह महीने के शासन में ही त्राही-त्राही मच गई है। आम जनता परेशान है। बिजली कटौती चरम पर हैं और लोगों को भारी-भरकम बिल प्रदान किए जा रहे हैं। किसानों की ऋण माफी का वादा कांग्रेस पूरा नहीं कर पा रही है। यह सरकार छह महीने में ही लोगों का विश्वास खो चुकी है। बैठक को सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी मुकेश तिवारी और भाजपा नेता श्यामसुंदर शर्मा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X
Lateri News - mp news create more members than the target in the time limit worker jadoun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना