बैठक में निर्णय: बाजारों में रात को भी होगी सफाई

Vidisha News - बैठक आयोजित कर रात के समय सफाई कार्य करने की बनाई रूपरेखा। नगर पालिका सीएमओ ने सफाई कर्मचारियों को आदेश दिए ...

Nov 10, 2019, 07:46 AM IST
बैठक आयोजित कर रात के समय सफाई कार्य करने की बनाई रूपरेखा।

नगर पालिका सीएमओ ने सफाई कर्मचारियों को आदेश दिए

गंजबासौदा| शहर के बाजारों में रात को भी सफाई होगी नगर पालिका सीएमओ सुधीर उपाध्याय ने शनिवार को सफाई कर्मचारियों और मेट दरोगाओं की बैठक में चर्चा के बाद यह आदेश दिए। नगर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए यह बैठक बुलाई गई थी। कर्मचारियों ने सफाई में सहयोग देने का आश्वासन दिया। सीएमओ ने बताया कि रात को नौ बजे तक बाजार में प्रतिष्ठान और दुकानें बंद हो जाती हैं। दुकानें बंद होने के बाद कचरा सड़क पर आ जाता है और सुबह तक पूरी सड़क पर हवा से फैलकर समस्या बन जाता है। इससे रात में सफाई की योजना बनाई गई। अब सदर बाजार गांधी चौक इलाके में रात को सफाई कराए जाने का निर्णय लिया गया।

सोमवार से निर्णय अमल में लाया जाएगा। इस निर्णय पर कर्मचारियों ने अपनी सहमति व्यक्त की है स्वास्थ्य शाखा के प्रभारी आरके नेमा ने बताया कि बाजार का कचरा उठाने के लिए रात को वाहन सुविधा पहले से संचालित की जा रही है। इसी क्रम में अब सफाई व्यवस्था भी प्रारंभ की जा रही है। इससे जहां व्यापारियों में भी जागरण होगा तो दूसरी तरफ नगर साफ स्वच्छ रहेगा। बैठक में सफाई कर्मचारियों के दरोगा सहित स्वास्थ्य शाखा के कर्मचारी भी मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना