न्यायालय भवन के लिए जगह आवंटन की मांग

Vidisha News - अधिवक्ता संघ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को सौंपा ज्ञापन अधिवक्ता संघ कुरवाई के प्रतिनिधि मण्डल ने...

Feb 15, 2020, 08:16 AM IST

अधिवक्ता संघ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को सौंपा ज्ञापन

अधिवक्ता संघ कुरवाई के प्रतिनिधि मण्डल ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव पं. घनश्याम तिवारी के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को भोपाल पहुंच कर ज्ञापन पत्र सौंपा। इसमें कुरवाई में न्यायालय भवन के लिए भूमि नगर में ही आवंटित करवाये जाने की पुरजोर मांग की गई।

कृषि फार्म की भूमि में से 2 हेक्टेयर भूमि आवंटन की जानकारी दी: इस मौके पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष रविन्द्र श्रीवास्तव, नगर कुरवाई में बीज निगम के कृषि फार्म की भूमि में से 2 हेक्टेयर भूमि आवंटित करवाए जाने की मांग की पूरी जानकारी दी गई। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शासन स्तर पर इस समस्या का निराकरण करवाने का आश्वासन दिया गया। इस मौके पर अधिवक्ता संघ की मांग का समर्थन करते हुए प्रदेश कांग्रेस महासचिव पं. घनश्याम तिवारी ने कहा कि अधिवक्ता संघ के द्वारा पक्षकारों एवं जनता के हित में यह मांग की जा रही है, जिसे शासन स्तर पर भूमि आवंटन करवा कर इस मांग को पूरा किया जाना उचित होगा। प्रतिनिधि मण्डल में हरनामसिंह राजपूत एडवोकेट, आरिफ खान, अरविन्द श्रीवास्तव, अलीमउद्धीन, अशोक अहिरवार, हमीद खां, रतनसिंह लोधी, अनिल सोनी, एनके नामदेव, सनत सिन्हा, निजाम खां, फारूक खां अधिवक्तागण ने भोपाल पहुंच कर ज्ञापन पत्र सौंपा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना