समाज को एक सूत्र में बांधने से दूर होगी गुटबाजी

Vidisha News - साहू समाज के राष्ट्रीय अधिवेशन एवं परिचय सम्मेलन में पीएम के भाई प्रहलाद मोदी बोले विदिशा| रामलीला के पास...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST
Vidisha News - mp news false society will be eliminated from tying in a formula
साहू समाज के राष्ट्रीय अधिवेशन एवं परिचय सम्मेलन में पीएम के भाई प्रहलाद मोदी बोले

विदिशा| रामलीला के पास महालक्ष्मी मैरिज गार्डन में शनिवार को साहू-वैश्य महासभा का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ। इस अधिवेशन में साहू समाज के विभिन्न प्रदेशों के जहां पदाधिकारी व प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी इस आयोजन में मुख्य रूप से शामिल हुए। अधिवेशन में मुख्य रूप से महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाशचंद राहुल दिल्ली, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, राजस्थान के अध्यक्ष कैलाश धालीवाल, पंजाब से सुरेंद्र गुप्ता, इलाहाबाद के संगमलाल गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक साहू, महाराष्ट्र महिला मोर्चा अध्यक्ष नलिनी साहू आदि मौजूद रहे।

देश में साहू समाज की 14 करोड़ से अधिक आबादी है

प्रहलाद मोदी ने कहा कि देश में साहू समाज की आबादी करीब 14 करोड़ से अधिक है, जो कि देश की कुल आबादी का 10वां हिस्सा है। उन्होंने कहा कि समाज के अलग-अलग गुटों व संगठनों को एक सूत्र में बांधने के लिए एक संगठन बनाने की दिशा में भी प्रयास किया जा रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश साहू ने बताया कि रविवार को रामलीला परिसर में समाज का राष्ट्रीय स्तर का परिचय सम्मेलन होगा। शनिवार तक 1065 युवक-युवतियों का पंजीयन हो चुका था।

X
Vidisha News - mp news false society will be eliminated from tying in a formula
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना