पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Vidisha News Mp News Farmer Laying Wire On The Farm Dies Due To Electrocution Son Also Came To Save Injured

खेत पर तार लगा रहे किसान की करंट लगने से मौत, बचाने आया बेटा भी घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाना क्षेत्र के गजार गांव में खेत पर काम कर रहे पिता-पुत्र बुधवार को करंट की चपेट में आ गए। करंट लगने से जहां पिता की मौत हो गई है, वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। समय रहते घटना स्थल पर आसपास के लोगों ने पहुंचकर बेटे को करंट की चपेट से निकाल लिया। इससे उसकी जान बच गई।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह गजार निवासी तौरण गिरी अपने खेत पर सुरक्षा के लिए बागड़ के तार लगा रहे थे। इसी दौरान तौरण बिजली के करंट वाले तार की चपेट में आ गए। मौके पर मौजूद बेटे चंदू ने तोरण को बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पिता को बचाने के चक्कर में बेटा चंदू भी करंट की चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पिता-पुत्र को परिजन व ग्रामीण जिला अस्पताल लेकर आए। यहां पर चिकित्सक ने पिता तोरण को मृत घोषित कर दिया, जबकि करंट लगने से घायल चंदू को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

जिला अस्पताल में मृतक के शव का पीएम कराया गया है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि करंट लगने से तोरण गिरी की मौत होने पर मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है।

खबरें और भी हैं...